कुत्ते को रोटी देने से किया इंकार, तो भाई ने बहन के सिर और सीने में दाग दी गोलियां
कुत्ते को रोटी देने से किया इंकार, तो भाई ने बहन के सिर और सीने में दाग दी गोलियां
Share:

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक भाई ने अपनी बहन को महज इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने उसके कुत्तों के लिए 'रोटियां' बनाने से मना कर दिया था। हालांकि, बाद में अपनी ही बहन का क़त्ल करने वाले भाई ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। बताया जा रहा है कि मेरठ के गंगानगर में रहने वाले कुत्ता प्रेमी आशीष ने सोमवार को उस समय अचानक अपना आपा खो दिया जब उसकी बहन ने उसके पालतू कुत्तों को भोजन देने से इंकार कर दिया।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आशीष एक रियल एस्टेट डीलर है और घटना के दिन उसने अपनी बहन पारुल से कुतों के लिए 'रोटियां' बनाने को कहा था। जब पारुल ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो उसका भाई आशीष नाराज हो गया और उसने पिस्तौल निकालकर बहन के सिर और सीने में गोली मार दी। जिससे पारुल की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं गोलियों की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य दौड़कर आए तो पारुल खून से सनी हुई मिली। आशीष ने पुलिस को फोन किया और घटना के बारे में जानकारी दी। आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है। सदर की सर्कल ऑफिसर पूनम सिरोही ने कहा कि पुलिस अन्य एंगल की भी जांच कर रही है।

पहले पत्नी को आदमी जुए में गया हार तो शुद्धिकरण के लिए डाल दिया तेज़ाब

ऑनलाइन क्लास में छात्रा और टीचर को मिले गंदे वीडियो, जांच में जुटी पुलिस

जुए में पत्नी को दांव पर लगाकर हारा पति, फिर किया ये हैरान कर देने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -