ऑनलाइन क्लास में छात्रा और टीचर को मिले गंदे वीडियो, जांच में जुटी पुलिस
ऑनलाइन क्लास में छात्रा और टीचर को मिले गंदे वीडियो, जांच में जुटी पुलिस
Share:

महाराष्ट्र: हाल ही में एक अपराध का मामला पुणे से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक 15 साल की छात्रा को ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान अश्लील वीडियो भेजा और धमकी दी गई है। बताया जा रहा है छात्रा के परिजन ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है और अब पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया है। जी दरअसल छात्रा और उसके साथी वीडियो कॉन्फ्रेंस ऐप पर पढ़ रहे थे, इसी दौरान प्राइवेट मैसेज में छात्रा को एक वीडियो भेजा गया जो अश्लील था।

केवल छात्रा को ही नहीं बल्कि उसके पिता और स्कूल टीचर को भी ऐसे ही संदेश भेजे गए हैं। इस मामले में शिकायतकर्ता ने बताया कि इस साल जून में भी ऐसे ही अश्लील संदेश भेजे गए थे, जिसके बाद उसने और उसके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत की थी। वैसे उस दौरान जब जांच की गई तो कुछ नहीं मिला जिसके कारण मामले को बंद कर दिया गया था। पीड़िता ने बताया है कि बीते तीन महीने में उसे ऐसे संदेश नहीं मिला लेकिन बीते रविवार को एक बार फिर से उसे गंदा संदेश मिला है।

अब इस मामले में भोसरी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी का कहना है, 'इन अश्लील संदेशों के अलावा कुछ संदेश ऐसे भी थे, जिनमें भेजने वाले ने जान से मारने की धमकी दी। संदेश भेजने वाले ने लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी प्रयास किया।' पुलिस का कहना है जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। वैसे ऐसा यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं।

साल 2021 में धमाल मचाएंगी यह जबरदस्त फ़िल्में, अक्षय से लेकर सलमान तक के नाम हैं शामिल

मेघालय के इस जिलें में 22 दिसंबर तक बढ़ा कर्फ्यू

इलाहाबाद HC ने सड़कों पर तैनात पुलिसकर्मियों के मांगे नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -