जुए में पत्नी को दांव पर लगाकर हारा पति, फिर किया ये हैरान कर देने वाला काम
जुए में पत्नी को दांव पर लगाकर हारा पति, फिर किया ये हैरान कर देने वाला काम
Share:

बिहार के भागलपुर जिले में एक शख्स अपनी पत्नी को दांव पर लगाकर जुआ खेलते हुए हार गया। एक अधिकारी ने कहा, इसके बाद उसने उसे अपने जुआरी दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और जब उसने यौन संबंध जारी रखने से इनकार कर दिया तो उस पर तेजाब डाल दिया। 30 वर्षीय पीड़िता ने दो-तीन बार के बाद अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया और उसके पति ने फिर उस पर तेजाब फेंक दिया।

सूत्रों का कहना है कि वह अपनी पत्नी का शुद्धिकरण चाहते थे। मोजाहिदपुर थाने के एसएचओ राजेश कुमार झा ने बताया कि आरोपी पति सोनू हरिजन को गिरफ्तार कर रविवार की शाम उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। "चूंकि मामला बेहद संवेदनशील है, इसलिए हमने तुरंत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। झा ने कहा कि आगे की जांच चल रही है और अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा अगर वे इस मामले में शामिल पाए जाते हैं।

पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने बताया कि वह डेढ़ महीने पहले बेट किसी को खो बैठा था। कमिटमेंट के मुताबिक पीड़िता को एक महीने तक बेट के विजेताओं को सौंपा जाना था लेकिन पीड़िता ने दो-तीन बार उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। "हम पीड़िता के बयान का अध्ययन कर रहे हैं और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। झा ने कहा, उसने कबूल किया है कि उसने जुए की शर्त में अपनी पत्नी को खो दिया और उसे अपने जुआरी दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया। पीड़िता को जलने से चोटें आईं, इसलिए उसके ससुराल वालों ने घटना को छिपाने के लिए उसे मोजाहिदपुर के एक घर में बंदी बनाकर रखा। उन्होंने उसे प्राथमिक चिकित्सा उपचार दिया। यह घटना रविवार को तब प्रकाश में आई जब महिला अपने ससुराल वालों के घर से भागने में कामयाब रही।

अब क्राइम पेट्रोल को होस्ट करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी, सामने आया प्रोमो

क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर हुआ ऋतिक रोशन का केस, कंगना बोलीं- 'कब तक रोएगा छोटे से अफेयर के लिए'

भारतीय सेना में सेवा देने का था सपना, तीन लोगों से तंग आकर 17 वर्षीय लड़की ने की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -