पहले पत्नी को आदमी जुए में गया हार तो शुद्धिकरण के लिए डाल दिया तेज़ाब
पहले पत्नी को आदमी जुए में गया हार तो शुद्धिकरण के लिए डाल दिया तेज़ाब
Share:

पटना: बिहार के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जुआ खेलने के बाद अपने जुआरी दोस्तों के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया।  जब उसने यौन संबंध जारी रखने से इनकार किया तो उस बेरहम ने उस पर तेजाब डाला दिया।

बिहार के भागलपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी को जुए में हार गया। फिर उसने उसे अपने जुआरी दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जब पीड़िता ने दो या तीन बार के बाद अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया, तो पति ने उस पर तेजाब फेंक दिया। सूत्रों ने कहा कि वह अपनी पत्नी की शुद्धि चाहता था। मोजाहिदपुर थाने के एसएचओ, राजेश कुमार झा ने कहा कि आरोपी पति सोनू हरिजन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एसएचओ ने कहा- 'मामला बेहद संवेदनशील होने के कारण हमने तुरंत एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच चल रही है और अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा यदि वे इस मामले में शामिल पाए जाते हैं।

यह घटना रविवार को सामने आई जब महिला अपने ससुराल से भागने में सफल रही और अपने पिता के लोदीपुर स्थित निवास पर पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता के शरीर पर जलने के निशान थे, तो उसके ससुराल वालों ने उसे घटना को छुपाने के लिए मोजाहिदपुर के एक घर में बंदी बना लिया। उन्होंने उसे प्राथमिक चिकित्सा उपचार दिया।

ऑनलाइन क्लास में छात्रा और टीचर को मिले गंदे वीडियो, जांच में जुटी पुलिस

जुए में पत्नी को दांव पर लगाकर हारा पति, फिर किया ये हैरान कर देने वाला काम

बिहार पुलिस ने बरामद किया अवैध हथियार का बड़ा जखीरा, दो तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -