5 रुपए के लिए दबंग ने रिक्शा चालक पर तान की पिस्तौल, ये है पूरा मामला
5 रुपए के लिए दबंग ने रिक्शा चालक पर तान की पिस्तौल, ये है पूरा मामला
Share:

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के स्थानीय रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को एक दबंग रिवाल्वर लहराकर हंगामा कर रहा था. जब वहां उपस्थित भीड़ को मामले की जानकारी हुई, तो लोग दंग रह गए. दरअसल, दबंग व्यक्ति 20 रुपये किराये को लेकर रिक्शा चालक पर रौंब झाड़ रहा था. इस हंगामे के दौरान किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद तुरंत ही मामलें को संज्ञान में लिया और कार्रवाई के लिए कोतवाली प्रभारी को निर्देश जारी किए गए. 

जानकारी के अनुसार, नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी कन्हैया तानवानी रिक्शा कर रेलवे स्टेशन के लिए निकले थे. स्टेशन पर पहुंच कर जब रिक्शा चालक ने उनसे किराए के 20 रुपये मांगे, तो वो 15 रुपए किराया देने लगा. रिक्शा चालक अपने किराए के लिए अड़ा तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. इतने में दबंग अपनी रिवाल्वर निकाल कर रिक्शा चालक पर तान दी और उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

स्टेशन पर उपस्थित अन्य यात्रियों के समझाने के बाद हंगामा शांत हुआ, किन्तु इस बीच यात्रियों के मोबाइल में कैद हुआ वीडियो वायरल होने लगा, जिसे पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने संज्ञान में लिया. साथ ही कोतवाली प्रभारी को निर्देश दिया कि वीडियो में जो शख्स रिवाल्वर तान कर रिक्शा चालक पर रौब झाड़ रहा है. उसे ढूंढकर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए, साथ ही अगर रिवाल्वर लाइसेंसी हैं, तो उसके लाइसेंस को रद्द किया जाए.

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

5 वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर 751 दिव्यांगों के साथ लगाया वृहद योग शिविर

योग के माध्यम से भारत ने दुनिया को दिया अच्छे स्वास्थ का उपहार - मुख़्तार अब्बास नकवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -