1800 रुपए के लेनदेन में युवक ने की अपने दोस्त की हत्या, पत्नी ने भी दिया साथ
1800 रुपए के लेनदेन में युवक ने की अपने दोस्त की हत्या, पत्नी ने भी दिया साथ
Share:

लखनऊ: गाजियाबाद में एक युवक ने अपने एक दोस्त की निर्मम हत्या कर दी और उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया. इस हत्या में आरोपी की पत्नी ने भी उसका साथ दिया. मामला गाजियाबाद के कविनगर इलाके का बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतक की शिनाख्त 24 वर्षीय कुशाग्र के रूप में की गई है. वह 29 दिसंबर से लापता था. कुशाग्र के परिवार ने पुलिस को बताया था कि अंतिम बार कुशाग्र को उसके दोस्त योगेंद्र चौधरी और उसकी पत्नी पूजा के साथ देखा गया था. इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की. पुलिस को जब जांच के दौरान योगेंद्र पर संदेह हुआ तो उसे अरेस्ट कर लिया गया. पूछताछ में योगेंद्र ने बताया कि उसने पत्नी के साथ मिलकर कुशाग्र को पीटा था और फिर उसे मार डाला था. इसके बाद उसकी लाश को बापूधाम इलाके के एक कुएं में फेंक दिया था.

पूछताछ में पता चला कि 1800 रुपए के लेनदेन में कुशाग्र का क़त्ल किया गया है. जब कुशाग्र के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया तो योगेंद्र ने एक वीडियो भी उतारा था, जिसे पुलिस ने आरोपी के फोन से बरामद कर लिया है. वीडियो में दिख रहा है कि कुशाग्र लहूलुहान था और पुलिस स्टेशन जाने की बात कह रहा था. हालांकि इसके ठीक बाद वीडियो बंद हो गया था. 

मणिपुर: सीएम एन बीरेन सिंह ने सोशल मीडिया के 'दुरुपयोग' के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी

WhatsApp स्टेटस पर दिखी बहन की फोटो तो भाई ने घोंप दिया चाकू

पुलिस पर हमला करने वाला अपराधी, कर्नाटक में गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -