WhatsApp स्टेटस पर दिखी बहन की फोटो तो भाई ने घोंप दिया चाकू
WhatsApp स्टेटस पर दिखी बहन की फोटो तो भाई ने घोंप दिया चाकू
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से एक चौंका देने वाली जानकारी सामने आई है. जहां पर एक शख्स ने अपने मित्र के पेट में चाकू घोंप दिया. कहा जा रहा है कि अपराधी ने दोस्त के WhatsApp स्टेटस पर अपनी बहन की तस्वीर देख ली थी. जिसके पश्चात् उसे गुस्सा आ गया तथा उसने यह बड़ा कदम उठाया. इस घटना में पुलिस ने दो अपराधियों को अरेस्ट कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है. पुलिस ने क़त्ल के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है.

वही यह घटना उल्हासनगर के हिललाइन थाने इलाके का है. एक मित्र ने अपने विशेष मित्र के पेट में चाकू घोंप दिया. रोहित कंजानी नाम के शख्स ने Whatsapp स्टेटस पर अपने मित्र विजय रूपाणी की बहन की तस्वीर लगाई थी. इस बात पर दोनों के मध्य बहस जो गई. अपराधी विजय रूपानी तथा पंकज कुकरेजा ने रोहित कंजानी पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में रोहित बाल-बाल बच गया. चोटिल स्थिति में उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जहां पर उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. 

वही इस घटना के पश्चात् दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने धारा 326 तथा 307 में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस को गुप्त खबर प्राप्त हुई थी कि अपराधी विजय एवं पंकज नेताजी चौक क्षेत्र में आने वाले हैं, पुलिस ने अपना जाल बिछाया तथा दोनों को अरेस्ट कर लिया. घटना में उपयोग किया गया चाकू तथा मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर ली है. पुलिस उपनिरीक्षक चंद्रकांत ठाकरे अब मामले की तहकीकात कर रहे हैं.

पुलिस पर हमला करने वाला अपराधी, कर्नाटक में गिरफ्तार

नाबालिग लड़की को ममेरे भाई से हुआ प्यार, घर छोड़कर हुई फरार

बहन के लिए 'शादी डाट काम' पर दुल्हा ढूंढ रहा था भाई, मिल गया ठग और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -