जिसके साथ किया दुष्कर्म, सजा से बचने के लिए उसी से रचा ली शादी, लेकिन...
जिसके साथ किया दुष्कर्म, सजा से बचने के लिए उसी से रचा ली शादी, लेकिन...
Share:

लुधियाना: बलात्कार के मामले में बरी होने के लिए एक शख्स ने अपने परिजनों के साथ मिल षड्यंत्र के तहत दुष्कर्म पीड़िता से शादी कर ली। अदालत में दिए बयान में आरोपियों ने कहा कि वह पीड़िता को उसके हिस्से की 30 गज भूमि और पांच हजार रुपये प्रतिमाह के हिसाब से खर्च देंगे, किन्तु कुछ समय बीतने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसे घर से बाहर कर दिया। पीड़िता ने पुलिस से इसकी शिकायत की। मामले की जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर पीड़िता की तहरीर पर थाना पीएयू पुलिस ने हंबड़ा रोड स्थित आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 15 जुलाई 2015 में थाना हैबौवाल में उन्होंने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करवाया था। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया गया था। आरोपी के जेल जाने के बाद आरोपी के पिता ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने बेटे की शादी पीड़िता से करने का वादा भी किया। उन्होंने कोर्ट में बयान दिया कि वह आरोपी और पीड़िता के नाम साठ गज भूमि कर देंगे। साथ ही पीड़िता के खाते में हर महीने की 15 तारीख को पांच हजार रुपये जमा करवाएंगे। इसके बाद 6 नवंबर 2015 में आरोपी और पीड़िता का विवाह हो गया। इसके बाद आरोपी कोर्ट से बरी हो गया। 

आरोपी के कोर्ट से बरी होने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट करनी आरंभ कर दी और परेशान करने लगे। आरोपियों ने बयान में कही शर्तें भी नहीं मानी। शर्तें मानने की जगह आरोपियों ने पीड़िता को घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत।  आरोपी के पिता की इसी वर्ष अप्रैल में मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों मां-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मकान के अंदर कर रहे थे अवैध काम, अचानक पहुंची पुलिस और फिर..

बेटी ने की अपनी मर्जी से शादी तो माँ ने कर ली आत्महत्या

सिन्दूर की डब्बी लेकर युवक ने रोका लड़की का रास्ता, कहा- 'शादी कर लो वरना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -