नानी की साड़ी का फंदा बनाकर फांसी पर लटक गया नाती, परिवार में पसरा मातम
नानी की साड़ी का फंदा बनाकर फांसी पर लटक गया नाती, परिवार में पसरा मातम
Share:

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला आजादपुरा में एक युवक ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला आजादपुरा के रहने वाले रवि बुनकर पुत्र स्वर्गीय छोटेलाल बुनकर ने शनिवार सुबह घर में नानी की साड़ी का फंदा बनाकर कर छत के कुंदे से लटककर अपनी जान दे दी। 

जब नानी ने रवि का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा, तो उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इधर मृतक रवि की नानी कृष्ण ने जानकारी देते हुए बताया कि रवि की माता पिता उसके बचपन में ही चल बसे थे। जब रवि 7 महीने का था तो वह उसे अपने साथ ले आई थी। रवि मजदूरी कर जीवन यापन करता था। दो दिन पहले रवि अपनी बहन को लेकर आया था। रात में रवि, मनोज पटकार के कच्चे मकान में सोने के लिए चला गया। जब सुबह 9 बजे तक रवि सो कर नहीं उठा तो वह उसे जगाने के लिए पहुंची तो उसका शव साड़ी से फांसी के फंदा से लटका हुआ था।

हालाँकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि रवि ने क्यों फांसी लगाई ? चौकी इंचार्ज संदीप सेंगर ने जानकारी देते हुए बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसने फांसी क्यों लगाई इसकी तफ्तीश की जा रही हैं। 

स्वतन्त्रता दिवस : नारों ने भी दिलाई हिन्दुस्तान को आजादी, ये हैं कुछ प्रसिद्ध नारे

सोने से 5 गुना तेज़ भाग रही चांदी, पिछले 5 दिनों में 10 हज़ार रुपए महंगी हुई

स्वतन्त्रता दिवस किस तरह मनाया जाता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -