'उसे मुस्लिम बनाकर निकाह करूँगा..', दलित नाबालिग को घर से ले गए आरिफ और सुहैल, 7 दिन से लापता

'उसे मुस्लिम बनाकर निकाह करूँगा..', दलित नाबालिग को घर से ले गए आरिफ और सुहैल, 7 दिन से लापता
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक नाबालिग दलित लड़की 23 अगस्त 2022 से लापता है, जो आज 7 दिन बाद भी नहीं मिल पाई है। बच्ची का पूरा परिवार परेशान है और उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, आरिफ और सुहेल, नाबालिग को उसके घर से ले गए थे। जब लड़की की माँ ने बेटी की तलाश करने की कोशिश की, तो उन्हें धमकी देकर भगा दिया गया। घटना थाना बन्नादेवी क्षेत्र की है। इस मामले में दर्ज FIR में लड़की की माँ ने आरिफ, साहिल उर्फ सुहेल और उनकी अम्मी पर बेटी को किडनैप करने और जान से मार डालने की धमकी देने का इल्जाम लगाया है। बता दें कि आरिफ और सुहेल सगे भाई हैं।

लड़की की माँ ने अपनी तहरीर में यह भी बताया है कि आरिफ और सुहेल की क्वार्सी थाना क्षेत्र में सलून है। दोनों आरोपियों का उसके घर भी आना-जाना था। शिकायत में पीड़ित माँ ने कहा है कि, '23 अगस्त 2022 को शाम लगभग 4 बजे तीनों (आरिफ, सुहेल और उनकी अम्मी) मेरे घर पर आए। मेरी 17 वर्षीय बेटी को बाजार में सामान खरीदने की बात कहकर अपने साथ ले गए। रात के आठ बजे तक भी जब मेरी बेटी वापस नहीं आई, तो मैंने आरिफ को फोन किया। आरिफ ने कहा कि मैं उसे (नाबालिग को) मुंबई ले जाऊँगा और उसे मुस्लिम बनाकर,  उसके साथ निकाह करूँगा।'

शिकायत में आगे कहा गया है कि, 'आरोपित ने धमकी दी है कि यदि इस संबंध में पुलिस को बताया तो वह पूरे परिवार को जान से मार डालेगा। उसके ऊपर पहले से ही कई केस दर्ज हैं, एक और हो जाएगा, कोई फर्क नहीं पड़ता।' वहीं, आरिफ और सुहेल की अम्मी पर भी पीड़ित माँ को धमकियां देने का इल्जाम है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक लड़की की बरामदगी की कोई खबर नहीं मिली थी।

क्राइम ब्रांच ने ऐसे पकड़ा जुआ, 6 मोबाइल समेत कई टोकन बरामद

अंकिता को जिन्दा जलाने वाले 'शाहरुख़' को बचा रहा था DSP मुस्तफा, पहले भी मुस्लिम अपराधियों को बचाया

'जैसे हम मर रहे हैं, वैसे ही शाहरुख को भी मरना चाहिए', मरते-मरते अंकिता ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -