'जैसे हम मर रहे हैं, वैसे ही शाहरुख को भी मरना चाहिए', मरते-मरते अंकिता ने कही ये बड़ी बात

'जैसे हम मर रहे हैं, वैसे ही शाहरुख को भी मरना चाहिए', मरते-मरते अंकिता ने कही ये बड़ी बात
Share:

दुमका: झारखंड के दुमका में आग से जली नाबालिग अंकिता सिंह (Ankita Singh) का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अंकिता अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताती दिखाई दे रही है। हॉस्पिटल में इलाजरत पीड़िता ने अपने अंतिम शब्द कहे कि जैसे वह तड़पकर मर रही है, अपराधी को भी वैसी ही सजा मिलनी चाहिए। हॉस्पिटल में उपचार के चलते रिकॉर्ड किए गए वीडियो में आग में झुलसी अंकिता बोलती दिखाई दे रही है, ''सोमवार रात को हमने पापा को शाहरुख के बारे में बताया था। पापा ने बोला कि सुबह देखते हैं। मगर सुबह वह खिड़की से हम पर पेट्रोल डालकर, आग लगाकर भाग गया। शाहरुख के साथ उसका दोस्त छोटू खान भी था। हमने खिड़की से दोनों को भागते हुए देखा था।'' 

यह बयान दर्ज कराने के पश्चात् पीड़िता अंकिता को 23 अगस्त के दिन दुमका में प्राथमिक उपचार के बाद रांची के रिम्स भेज दिया गया था। 90 प्रतिशत झुलसी अंकिता की पिछले शनिवार रात को मौत हो गई थी। अंकिता को आग के हवाले करने वाला अपराधी शाहरुख को मंगलवार को ही पकड़ लिया गया था तथा उसके साथी छोटू खान को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अंकिता की मौत के पश्चात् से झारखंड में तनाव की स्थिति है। हिंदू संगठनों ने दुमका समेत दूसरे शहरों में भी प्रदर्शन किया है।

वही कक्षा 12वीं की लड़की अंकिता के शव को दादा अनिल सिंह ने मुखाग्नि दी। अंकिता की अंतिम यात्रा में दुमका से भाजपा सांसद सुनील सोरेन, उप विकास आयुक्त कर्ण सत्यार्थी, DSP विजयकुमार समेत कई प्रशासनिक अफसर एवं हिन्दू समर्थित विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता और आम लोग सम्मिलित हुए। मृतका अंकिता के घर के आसपास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पूरे क्षेत्र को पुलिस ने छावनी में परिवर्तित कर दिया है। आवास दुमका में जगह-जगह पुलिस की तैनाती है साथ ही धारा 144 लागू कर दी गई है। जिला प्रशासन ने किसी प्रकार के विरोध, धरना, प्रदर्शन करने पर पाबंदी लगा दी है।

सोनिया गांधी के 'पुत्रमोह' में डूब गई कांग्रेस ! दिग्गज नेता ने राहुल की काबिलियत पर उठाए सवाल

सचिन की बेटी को छोड़ इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े शुभमन गिल, डेट की तस्वीरें वायरल

राहुल गांधी के खिलाफ उतरेंगे शशि थरूर ! कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव में देंगे टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -