बांदा में नर्सिंग कर रही युवती की निर्मम हत्या, कातिल पति फरार
बांदा में नर्सिंग कर रही युवती की निर्मम हत्या, कातिल पति फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में नर्सिंग की एक छात्रा की हत्या की खबर सामने आ रही है। नर्सिंग की छात्रा के क़त्ल का आरोप उसके पति पर लगा है। आरोपी पति फिलहाल फरार बताया जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में जुटी है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना बबेरू थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अछाह गांव की है। बताया जाता है कि महिला मध्यप्रदेश के छतरपुर से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी और कुछ दिन पहले ही घर लौटी थी। उसकी शादी लगभग तीन वर्ष पूर्व ही बबेरू के अछाह गांव में हुई थी। बुधवार की रात पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पत्नी से झगड़े के बाद पति पड़ोसी के घर चला गया और वहीं सो गया। आरोप है कि सुबह के वक़्त वह अपने घर आया और सो रही पत्नी की लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया। लाठी-डंडे से ताबड़तोड़ वार करने के चलते महिला के सिर में गंभीर चोट आई। महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो पति फरार हो गया।

मरणासन्न हालत में पत्नी को परिवार वालों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे बांदा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि महिला के पति का मानसिक संतुलन सही नहीं था। उसका उपचार चल रहा था और इसीलिए पत्नी भी छतरपुर से आई थी।

बदमाशों का आतंक! RTI कार्यकर्ता की दिन-दहाड़े कर डाली हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

दृष्टिबाधित युवती ने सड़क पार कराने के लिए जिससे मांगी मदद, उसी दरिंदे ने कर डाला बलात्कार

'प्रसाद में गंगाजल मिला दूँ' बोलकर पूजा कर रही महिलाओं पर मुस्लिम शख्स ने फेंका पेशाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -