बदमाशों का आतंक! RTI कार्यकर्ता की दिन-दहाड़े कर डाली हत्या, जाँच में जुटी पुलिस
बदमाशों का आतंक! RTI कार्यकर्ता की दिन-दहाड़े कर डाली हत्या, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में बृहस्पतिवार को उस समय हंगामा मच गया जब किसी ने आरटीआई कार्यकर्ता रंजीत सोनी को सरेआम गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पीडब्ल्यूडी दफ्तर में जैसे ही यह हत्याकांड हुआ वैसे ही क्षेत्र में हंगामा मच गया। तहरीर पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर CCTV फूटेज खंगालने आरम्भ कर दिए हैं।

कहा जा रहा है कि आरटीआई कार्यकर्ता मृतक रंजीत सोनी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था तथा पीडब्लयूडी दफ्तर में सैकड़ों आवेदन लगा रखे थे। बृहस्पतिवार को भी इसी संबंध में पीडब्ल्यूडी ऑफिस आए थे। इस दफ्तर के पास में ही अदालत तथा जनपद दफ्तर है। इस कारण इस क्षेत्र में अच्छी-खासी भीड़ थी। रंजीत सोनी शाम को पीडब्ल्यूडी कार्यालय से बाहर निकले ही थे कि अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। गोली चलते ही अफरा-तफरी मच गई।

वही लोगों को कुछ समझ में आता उससे पहले ही रंजीत खून से सने जमीन पर पड़े थे। कुछ देर पश्चात् उनके शव को देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच किसी ने पुलिस को तहरीर दी। कुछ देर में पुलिस पहुंची तथा शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज क्षेत्र को सील कर दिया। ASP समीर यादव मौके पह पहुंचे तथा घटना स्थल का मुआयना किया। ASP समीर यादव ने कहा कि मृतक रंजीत सोनी मुखर्जी नगर में रहते थे। वे RTI कार्यकर्ता थे। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस ने कार्रवाई आरम्भ कर दी है। मौके से महत्वपूर्ण तथ्य जुटाए जा रहे हैं। सारे क्षेत्र के CCTV फूटेज खंगाले जा रहे हैं। अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ससुर ने पोती को पिला दी बीड़ी, ससुराल में जुल्म सह रही महिला की नहीं हो रही सुनवाई

'प्रसाद में गंगाजल मिला दूँ' बोलकर पूजा कर रही महिलाओं पर मुस्लिम शख्स ने फेंका पेशाब

'मेरी मौत की खबर इस नंबर पर दे देना' लिखकर फंदे से झूला शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -