ससुर के साथ शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो पति ने तीन तलाक़ देकर निकाला बाहर
ससुर के साथ शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो पति ने तीन तलाक़ देकर निकाला बाहर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से तीन तलाक का हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ एक महिला ने अपने बुजुर्ग ससुर नसरुद्दीन पर खुद के साथ गंदी हरकतें करने का इल्जाम लगाया है। महिला के पति दानिश पर भी अपने अब्बू की करतूत को नज़रअंदाज़ करने का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर के छानबीन शुरू कर दी है। बुधवार (1 मार्च 2023) को दर्ज इस FIR में कुल 6 लोगों को नामजद किया गया हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, मामला सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जमालपुर इलाके का है। यहाँ एक महिला ने पुलिस में अपने शौहर, ससुर के साथ सास और ननदों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि उनका निकाह 17 अगस्त 2020 को दानिश से हुआ था। इस निकाह में पीड़िता के अब्बा ने करीब 15 लाख रुपए खर्च किए गए। ससुराल पहुँचने के बाद महिला के ससुर नसरुद्दीन उस पर गंदी नज़र रखने लगे। जब वह नसरुद्दीन की करतूत का विरोध करती, तो उसे मारा पीटा जाता। शिकायत में आगे बताया गया है कि ससुर की शिकायत पति दानिश से करने का भी कोई मतलब नहीं निकला। उल्टे पति दानिश भी अपनी बीवी पर अपने अब्बू के साथ गंदा काम करने का दबाव डालने लगा। 

वहीं, जब पीड़िता ने अपने पति के दबाव को मानने से इंकार कर दिया, तब उनका पूरा ससुराल ही प्रताड़ना में शामिल हो गया। पीड़िता की सास और ननदें भी उसे प्रताड़ित करने लगीं। करीब 5 माह पहले पीड़िता के ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर कर दिया। जाते हुए इस बात की भी धमकी दी कि यदि किसी से बताया तो उसे और उसके मायके वालों को जान से मार डालेंगे। महिला का दावा है कि 5 महीने पहले हुई इस घटना की शिकायत वह पुलिस में कर चुकी है।

पीड़िता के अनुसार, 1 मार्च 2023 को वह अपने पति से मिलने अलीगढ़ आई थी। इस दौरान दानिश ने उसे अपने साथ न रखने की धमकी देते हुए तीन तलाक देकर भगा दिया। पीड़िता ने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई की माँग की है। पीड़िता ने आरोपित के रूप में महिला के पति दानिश, ससुर नसरुद्दीन के अलावा सास और 3 ननदों को नामजद किया है। सभी आरोपितों पर IPC की धारा 498- A, 354, 506 के साथ ही दहेज़ प्रतिषेध अधिनियम और तीन तलाक कानून के तहत कार्रवाई की है। फ़िलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ़्तारी की खबर सामने नहीं आई है। 

घर में बर्थडे केक काटा और फिर फांसी पर झूल गई M.com की छात्रा, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या...फिर खोला होश उड़ा देने वाला राज

जरा सी बात पर पति ने किया पत्नी पर चाक़ू से हमला, अस्पताल में हुई भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -