Share:
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या...फिर खोला होश उड़ा देने वाला राज
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या...फिर खोला होश उड़ा देने वाला राज

धुले: महाराष्ट्र के धुले जिले के शिरपुर तहसील के तरहाडी में एक शादीशुदा महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति का क़त्ल कर डाला. पत्नी को शक था कि उसका पति अपनी ही बेटी पर गंदी निगाह रखता था. हत्या होने के कोई सबूत नहीं छोड़े गए थे. पुलिस ने इस केस को बहुत  मशक्कत के उपरांत सुलझाने में कामयाबी भी अपने नाम कर ली है. मृतक की शर्ट के जेब में एक बस टिकट मिल गया है, जिससे उस शख्स की हत्या से जुड़े सारे राज खुल गए. खून के आरोप  में पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित 4 आरोपियों को अरेस्ट भी किया जा चुका है.

धुले पुलिस की टीम को मरने वाले शख्स की जेब से जो बस टिकट भी मिल गया है, उसने इस जांच को धुले से मध्यप्रदेश और गुजरात तक पहुंचा डाला. धुले जिले के शिरपुर तहसील के तरहाडी गांव में गोविंद हीरालाल परदेसी के मक्के के खेत से एक शख्स का शव भी जब्त कर लिया है. इस शव के हाथ ओढ़नी से बंधे हुए थे. इससे पुलिस ने आसानी से यह अंदाजा लगा लिया कि संबंधित शख्स का क़त्ल भी कर दिया है.

लेकिन इस क़त्ल को लेकर कोई सबूत नहीं होने से पुलिस को आगे की जांच में मुश्किलें सामने आ रही थी. तभी मरने वाले शख्स की जेब से राज्य परिवहन की बस का एक टिकट पाया गया. इस टिकट के कारण से धुले पुलिस की टीम सीधे मध्य प्रदेश और गुजरात के पोरबंदर पहुंच गए . शव मिलने के उपरांत थालनेर पुलिस थाने में कत्ल का केस दर्ज किया गया. मृतक ने जो अंगूठी पहनी थी उसमें मुकेश नाम लिखा हुआ था, लेकिन शव से बदबू आने लगी थी और इसका हालत बेहद खराब होने के कारण से आगे का अक्षर पढ़ने में मुश्किलें आने लगी थी. जो टिकट मिला था उसमें मृतक के चोपडा से शिरपुर आने की जानकारी मिली. टिकट में दर्ज तारीख के आधार पर उस दिन का सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर खंगाला गया. इस फुटेज में उस शख्स के साथ एक महिला बैठी हुई दिखाई दी. बस, यहां से सुराग मिलने शुरू हुए.

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़

महराजगंज: जमीन के लिये युवक ने अपने भाई को उतार दिया मौत के घाट

सास से हुआ झगड़ा, तो अपने दो बच्चों सहित ट्रेन के आगे कूदी बहु, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -