जरा सी बात पर पति ने किया पत्नी पर चाक़ू से हमला, अस्पताल में हुई भर्ती
जरा सी बात पर पति ने किया पत्नी पर चाक़ू से हमला, अस्पताल में हुई भर्ती
Share:

फतेहाबाद: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के भूना खंड के गांव सनियाना में एक युवक ने अपनी पत्नी पर चाकू से अटैक कर दिया। हमले में बुरी तरह जख्मी महिला को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर भी किया जा चुका है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार हिसार जिले के गांव गंगवा निवासी सोनू की शादी पूजा से साथ भी हुई थी। इनके दो बच्चे हैं। 10-15 दिनों से पति-पत्नी के मध्य  किसी बात को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इसको लेकर पूजा ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत भी दर्ज की जा चुकी है। शुक्रवार को दोनों इस मामले में समझौते के लिए सोनू के ननिहाल गांव सनियाना में आए हुए थे।

कहा जाता है कि शुक्रवार शाम को हुई पंचायत में पति-पत्नी के बीच समझौता भी किया गया था, लेकिन शनिवार को एक बार फिर दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा भी बढ़ गया था। इसी बीच तैश में आए सोनू ने चाकू से अपनी पत्नी पर कई वार कर डाला। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर भी कर दिया। इस केस में भूना थाना प्रभारी अनूप सिंह का कहना है कि पुलिस को इस बारे सूचना मिली है और केस की जांच की जा रही है।

महराजगंज: जमीन के लिये युवक ने अपने भाई को उतार दिया मौत के घाट

सास से हुआ झगड़ा, तो अपने दो बच्चों सहित ट्रेन के आगे कूदी बहु, मौत

केरल: सत्ताधारी CPM की स्टूडेंट विंग SFI ने AsiaNet के दफ्तर पर किया हमला, 30 पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -