मेरठ: संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा हुआ मिला होमगार्ड के जवान का शव, जांच में जुटी पुलिस
मेरठ: संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा हुआ मिला होमगार्ड के जवान का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

मेरठ: पुलिस और प्रशासन की तमाम सख्तियों के बाद भी देश में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन देश के विभिन्न कोनों से अपराध  की ख़बरें आती रहती हैं, जो प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े करती हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले से सामने आया है, जिसने सनसनी मचा दी है।

दरअसल, मेरठ जिले के सरधना क्षेत्र में एक होमगार्ड की संदिग्ध हालत में मौत हो गई, जिसका शव सड़क किनारे बरामद हुआ है। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को इस संबंध में यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 52 साल के होमगार्ड रामभूल सरधना थाने में पोस्टेड थे। खेड़ा गांव के रहने वाले रामभूल शाम लगभग चार बजे डयूटी ख़त्म करने के बाद घर के लिए निकले थे। काफी देर के बाद भी जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिवार वाले उन्हें खोजते हुए आये तो शाम करीब सवा सात बजे उनका शव गांव के पास सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। 

पुलिस ने बताया कि उनके शरीर पर किसी किस्म की बहारी चोट के निशान नहीं हैं। इस बीच सरधना थाना प्रभारी उपेन्द्र कुमार ने बताया है कि प्रथम दृष्टया रामभूल की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट होगी।

दो साल तक प्रेमिका को रखा कैद, रोज करता था रेप, नहीं देता था खाना...

NRC से चिंतित शख्स ने परिवार वालों को मारा चाकु, खुद भी की ख़ुदकुशी की कोशिश

वर्जिन बनने के लिए सर्जरी करवा रहीं हैं यहाँ लडकियां, लाखो है खर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -