NRC से चिंतित शख्स ने परिवार वालों को मारा चाकु, खुद भी की ख़ुदकुशी की कोशिश

Jan 17 2020 04:58 PM
NRC से चिंतित शख्स ने परिवार वालों को मारा चाकु, खुद भी की ख़ुदकुशी की कोशिश

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोंटई सब डीविजन में एक 34 साल के शख्स ने खुद को और अपने परिवार के सदस्यों पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वे घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि शख्स का दावा है कि वह राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) को लेकर चिंतित था। बसंतिया गांव के रहने वाले ताहिरुद्दीन एस के को गुरुवार को आत्महत्या की कोशिश के बाद गंभीर रूप से जख्मी हालत में NRS मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पूर्वी मिदनापुर जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि तहीरुद्दीन मानसिक रूप से तनावग्रस्त रहा होगा, जिससे उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, "उसने अपने आप पर भी चाकू के कई वार किए हैं। फिलहाल उसके उपचार पर ध्यान केंद्रित करना है। जब तक डॉक्टर इजाजत नहीं दे देते, तब तक हम उससे पूछताछ नहीं करेंगे।" 

वहीं पीड़ित के एक रिश्तेदार ने बताया है कि वह CAA और NRC को लेकर चितित था। रिश्तेदार ने कहा है कि, "वह किसी भी सियासी दल से सीधे तौर पर नहीं जुड़ा था, किन्तु हाल-फिलहाल में उसने CAA और NRC के कई विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था।" रिश्तेदार ने आगे कहा, "वह चिंतित था। वह कई लोगों से पूछ चुका था कि इन दोनों के लागू होने से क्या होगा। "

Hobart International 2020: सानिया मिर्जा ने की दमदार वापसी, डबल्स फाइनल में बनाई जगह

अमेज़न के चीफ जेफ बेजोस पहुंचे भारत, मझौले उद्योगों में इस रकम को करेंगे निवेश

PACL UPDATE: निवेशकों को रहना चाहिए सतर्क, सेबी ने कहा फर्जी ई-मेल पर न दें ध्‍यान