दो साल तक प्रेमिका को रखा कैद, रोज करता था रेप, नहीं देता था खाना...
दो साल तक प्रेमिका को रखा कैद, रोज करता था रेप, नहीं देता था खाना...
Share:

नई दिल्ली: एक 38 वर्षीय शख्स ने 2 वर्षों तक अपनी प्रेमिका को कैद करके रखा और रोज दुष्कर्म किया. हाल ही में लड़की ने Against My Will नाम से एक पुस्तक प्रकाशित की है, जिसमें उन्होंने खुद के साथ हुई दर्दनाक घटना को दुनिया के समक्ष रखा है. लड़की ने कहा है कि उसे अपने ही घर में कैद कर दिया गया था. 26 वर्ष की सोफी क्रॉकेट इंग्लैंड के वेल्स की निवासी हैं. सोफी Asperger सिंड्रोम से पीड़ित रही हैं. इसके कारण  व्यक्ति को सोशल इंटरैक्शन में समस्या होती है. 

सोफी को मैथ्यू टिब्बल नामक व्यक्ति ने कैद कर लिया था. सोफी ने लिखा कि मैथ्यू उन्हें तब तक खाने-पीने नहीं देता था जब तक वह दुष्कर्म न कर ले. सोफी ने डरते हुए कहा है कि मैथ्यू बदला लेने के लिए फिर उन पर हमला कर सकता है. घटना की शुरुआत तब हुई जब सोफी 17 वर्ष की किशोरी थी. सोफी ने किताब में लिखा है कि अक्सर उन्हें नग्न रखा जाता था और बच्चों जैसे कपड़े पहनाए जाते थे. लगभग दो वर्ष कैद में रहने के बाद आखिरकार जुलाई 2012 में सोफी कैद से भागने में कामयाब हुई थीं. 

इसके एक वर्ष बाद मैथ्यू ने अदालत में कबूल कर लिया था कि उसने गलत तरीके से सोफी को कैद करके रखा था. गुनाह कबूलने के एक समझौते के तहत प्रॉसेक्यूटर ने मैथ्यू के ऊपर से दुष्कर्म के आरोप हटा दिए थे. इसके बाद मैथ्यू को मनोरोग अस्पताल में अनिश्चित काल के लिए भर्ती कर दिया गया था. किन्तु महज 4 साल वहां रखने के बाद 2018 में उसे छोड़ दिया गया.

NRC से चिंतित शख्स ने परिवार वालों को मारा चाकु, खुद भी की ख़ुदकुशी की कोशिश

वर्जिन बनने के लिए सर्जरी करवा रहीं हैं यहाँ लडकियां, लाखो है खर्चा

दो बच्चों संग महिला ने लगाया मौत को गले लेकिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -