वर्जिन बनने के लिए सर्जरी करवा रहीं हैं यहाँ लडकियां, लाखो है खर्चा
वर्जिन बनने के लिए सर्जरी करवा रहीं हैं यहाँ लडकियां, लाखो है खर्चा
Share:

आज के समय में अजीब अजीब चीज़ें हो रहीं हैं जो चौकाने वाली है जैसे लडकियां सुहागरात के दिन स्वयं को वर्जिन दिखाने के लिए प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन करवा रही है. जी हाँ, हमें यकीन है सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है. जी दरअसल आजकल लडकियां खुद को वर्जिन दिखाने के लिए सीक्रेट क्लीनिक में जा रहीं हैं और डॉक्टर्स से ऑपरेशन करवा रहीं हैं. वहीं डॉक्टर्स यह छोटा सा ऑपरेशन कर लाखों रुपए कमा रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक लन्दन में ऐसे 22 क्लिनिक मिले हैं जहां महिलाओं ने खुद को वर्जिन दिखाने के लिए हायमन की सर्जरी कराई थी. जी हाँ, सामने आई खबर के मुताबिक लंदन में ऐसी 22 क्लीनिकों के नाम सामने आए हैं जहां महिलाएं रुढ़िवादी परिवार के दबाव के चलते हायमन की सर्जरी करा चुकी हैं ताकि वो खुद को वर्जिन दिखा सकें. वहीं इस ऑपरेशन के जरिए प्राइवेट पार्ट की झिल्लीनुमा संरचना 'हायमन' जोकि सेक्स के दौरान टूट जाती है, को दोबारा बना दिया जाता है ताकि जब महिला शादी की पहली रात साथी के साथ संबंध बनाए तो इस दौरान वो खुद को वर्जिन दिखा सके.

इसी के साथ बताया गया है 'द गाइन सेंटर' लंदन की एक क्लिनिक है जो यह करती है. वहीं मध्य पूर्वी इलाकों और एशियाई महिलाएं घर वालों और समाज के दबाव के चलते वर्जिनिटी को दोबारा पाने के लिए ये ऑपरेशन करवा रही हैं और डॉक्टर्स ऐसे खूब पैसे कमा रहे हैं.

शहंशाह बन हाथ में तलवार लिए इस पाकिस्तानी पत्रकार ने की रिपोर्टिंग, यहाँ देखे मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये कुत्ता, जब हारमोनियम पर गाया रानू मंडल का गाना

चीन ने बनाया दुनिया का सबसे बड़ा रेडियो टेलीस्कोप, जिसे अंतरिक्ष की आंख बोला जा रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -