देशी घी खाने वाले हो जाएं सावधान ! हापुड़ से सामने आया सनसनीखेज मामला
देशी घी खाने वाले हो जाएं सावधान !  हापुड़ से सामने आया सनसनीखेज मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र किशनगंज में नकली देसी घी बनाने की फैक्ट्री संचालित हो रही थी. नामचिन देसी घी कंपनी पारस कंपनी का लोगो चिपकाकर बाजार में बेचा जा रहा था. पारस कंपनी के अधिकारी द्वारा शिकायत किए जाने पर पुलिस ने की कार्यवाही करते हुए फैक्ट्री पर छापा मारा है. आरोपी भी मौके से फरार चल रहा है. प्रिया डेयरी की आड़ में नकली घी बनाने का गोरखधंधा चलाया जा रहा था.

प्रशासन ने डेयरी समेत आरोपी अनिल अग्रवाल की फैक्ट्री को सील कर दिया है. बता दें कि सिटी कोतवाली क्षेत्र के किशनगंज में प्रिया डेयरी के नाम से अनिल अग्रवाल की डेयरी संचालित है. आज पारस शुद्ध देसी घी कंपनी के अधिकारी ने पुलिस को शिकायत दी, कि प्रिय डेयरी पर नकली घी पर पारस कंपनी के रैपर व लेबल लगा कर बाजार में बेचा जा रहा है.

पुलिस ने कंपनी के अधिकारी की शिकायत पर प्रिया डेरी पर छापा मारा. बताया जा रहा है के डेयरी की आड़ लेकर पारस कंपनी की नकली देसी घी की फैक्ट्ररी का सञ्चालन किया जा रहा था. वहीं फैक्ट्री मालिक पुलिस को चकमा दे वहां से फरार होने में कामयाब हो गया है.  मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के देखभाल में डेयरी को सील कर आगे की कार्यवाही जारी है.

लगातार पांचवे दिन पेट्रोल-डीजल के दामों में राहत, जानिए आज के रेट ?

मंदी का असरः मैन्युफेक्चरिंग उद्योग के पीएमआई में भारी गिरावट

जुलाई माह उद्योगों के लिए रहा बुरा, कुछ सेक्टर्स में नेगेटिव ग्रोथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -