घर के बाहर घूम रहे बुजुर्ग को बदमाशों ने गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस
घर के बाहर घूम रहे बुजुर्ग को बदमाशों ने गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक बुजुर्ग की हत्या का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. लोनी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोतवालपुर गांव में घर के बाहर वृद्ध को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. बताया जा रहा है कि रात लगभग तीन बजे बदमाश आए और बुजुर्ग को घर से बाहर बुलाया. बुजुर्ग के घर से बाहर निकलते ही कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर कर दिए.

इस घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर परिवार और आसपास के लोग वहां जमा हो गए. गंभीर हालत में वृद्ध को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बुजुर्ग की हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया. फिलहाल पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है .

घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी ग्रामीण ईरज राजा, डीएसपी अतुल कुमार सोनकर पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की तफ्तीश  में जुट गए. पुलिस के अनुसार, हत्या के पीछे बुजुर्ग के दामाद का हाथ है. पुलिस फिलहाल आरोपी दामाद और उसके साथियों की खोज कर रही है. पुलिस ने दावा किया कि आरोपियों को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा.

नशे में धुत्त शख्स ने अपने बेटे पर ही फेंक दिया बम, खुद तो मरा बेटे की उंगलियां भी ले गया

भोपाल में बीती 24 घंटे में 3 लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

भाई का बदला लेने के लिए 13 साल के बच्चे ने कर दिया 12 वर्षीय मासूम का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -