भोपाल में बीती 24 घंटे में 3 लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
भोपाल में बीती 24 घंटे में 3 लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

भोपाल: पिछले 24 घंटों में भोपाल से तीन बड़ी खबर आई है जो सभी को हैरान कर गई है। जी दरअसल इन तीनों ही खबरों में आत्महत्या हुई है। बताया जा रहा है तीन लोगों ने संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर कर ली है। इस मामले में अब पुलिस आत्महत्या के पीछे का कारण तलाशने में लगी हुई है।

आप सभी को बता दें कि इसमें पहले मामले को गोविंदपुरा इलाके का बताया जा रहा है। यहाँ बीते बुधवार को 48 वर्षीय एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। वहीं उसके बाद व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बीते शुक्रवार को व्यक्ति की मौत हो गई है। इस मामले में व्यक्ति ने परिवार को बिना कारण बताए जहर खा लिया था। कहा जा रहा है व्यक्ति के पास से सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइट नोट में मृतक ने लिखा है 'अलका और यश आई क्विट, गॉड ब्लेस यू।' वहीं दूसरा मामला आशोका गार्डन इलाके का है। इस मामले में एक 38 वर्षीय विवाहित महिला ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं तीसरा मामला साकेत नगर का बताया जा रहा है। यहाँ एक 44 साल के व्यक्ति ने शेविंग ब्लेड से अपना गला काट कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है व्यक्ति की बीते गुरुवार को इलाज के दौरान एम्स अस्पताल में मौत हो गई है। इस मामले में भी गोविंदपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है। वैसे तीनों मामलों के सामने आने से पुलिस हैरान है और जांच में लग चुकी है।

कश्मीरवासियों को ठंड से अभी नहीं मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने जताया बर्फ़बारी का अनुमान

Myntra जल्द बदलेगा अपना लोगो, महिला ने बताया- 'आपत्तिजनक'

मुंबई: BARC के वैज्ञानिक अधिकारी ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -