जीजा के साथ शादी करने के लिए दबाव बना रहे था परिजन, प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

Jan 14 2019 06:28 PM
जीजा के साथ शादी करने के लिए दबाव बना रहे था परिजन, प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने एक युवती की हत्या करने के आरोप में उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की यह वारदात 6 जनवरी को हुई थी. पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया है कि, पुलिस  को युवती के प्रेमी की खोड़ा लेबर चौक के पास उपस्थित होने की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने एक योजना तैयार की ताकि आरोपी भाग न सके. उन्होंने जानकारी दी कि खोड़ा लेबर चौक पर जाकर हमने अपनी योजना के अनुसार मौके से उसे गिरफ्तार कर लिया. 

सऊदी अरब में नौकरी करने वाले, आजमगढ़ के दो भाइयों सहित तीन की हत्या

पुलिस ने बताया है की पूछताछ में आरोपी श्याम ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उन्होंने बताया है कि, युवती की बड़ी बहन की कुछ दिनों पहले ही मौत हो गई थी. जिसके बाद प्रेमिका की शादी उसके परिजन बड़ी बेटी के पति से करना चाहते थे, लेकिन प्रेमिका इसके लिए राजी नही थी. आरोपी श्याम को इस बात का डर था कि कहीं युवती उसे छोड़ ना दे. इसको लेकर दोनों में विवाद हुआ और श्याम ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. 

बदमाशों ने अपहरण के बाद हत्या कर मांगी लाखों की फिरौती

बताया जा रहा है कि युवती नोएडा में सेक्टर-85 स्थित एक कंपनी में कार्यरत थी और खोड़ा में किराए का एक मकान लेकर अपने सहकर्मी श्याम मनोहर के साथ आठ महीने से लिव-इन रिलेशन में रह रही थी. छह जनवरी को उसकी लाश कमरे में पड़ी मिली. जिसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस दी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी और आज उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

खबरें और भी:-

 

गर्ल्स हॉस्टल में चेकअप के लिए आता था डॉक्टर, फिर लड़की के साथ करता था...

गर्लफ्रेंड के घरवाले नहीं थे शादी के लिए तैयार, बॉयफ्रेंड ने फेसबुक लाइव आकर किया यह काम....

दो युवकों के बीच हुई बहस का हुआ खौफनाक अंत