गर्लफ्रेंड के घरवाले नहीं थे शादी के लिए तैयार, बॉयफ्रेंड ने फेसबुक लाइव आकर किया यह काम....

Jan 14 2019 04:26 PM
गर्लफ्रेंड के घरवाले नहीं थे शादी के लिए तैयार, बॉयफ्रेंड ने फेसबुक लाइव आकर किया यह काम....

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह मामला नई दिल्ली का है जहाँ लड़के की प्रेमिका के परिजन शादी को राजी नहीं हुए तो लड़के ने कुछ ऐसा किया कि देखकर सभी हैरान रह गए. जी हाँ, इस मामले में लड़के ने आत्महत्या कर ली है और यह घटना भागलपुर जिले की बताई जा रही है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के वक्त युवक ने फेसबुक लाइव किया था और उसी दौरान उसने फांसी लगा ली. पुलिस ने बताया कि मृतक गगन सिंह बांका जिले के शंभूगंज का रहने वाला था और भागलपुर में गरीब नवाज क्लीनिक में कंपाउंडर का काम करता था.

वहीं बीते दिन उसने फेसबुक पर आत्महत्या को लाइव किया है, जिसके जरिए परिजनों को घटना की जानकारी आज यानी सोमवार सुबह मिली. इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पुलिस वहां पहुंची. वहीं उसके बाद परजनों ने बताया कि वह जब पहुंचे तो उनका बेटा फांसी पर लटका हुआ था. उसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़कर देखा तो पंखे से गगन की लाश लटकी हुई थी.

वहीं उन्होंने बताया कि गगन ने फेसबुक पर अपने आत्महत्या के वीडियो के साथ दो पन्ने का सुसाइड नोट भी छोड़ा है और उसने लड़की के नाम का भी जिक्र किया है. उसमे लिखा है- 'लड़की के परिजन शादी को तैयार नहीं थे. इस कारण वह जान दे रहा है. इस आत्महत्या में किसी का कोई कसूर नहीं है.'

घर में चोरी करने घुसे चोरों ने बनाई चाय और पीकर किया रेस्ट, अंत में हो गए फरार

आगरा : खेत में फसल देखने गये किसान की गोली मारकर हत्या

घर से शौच के लिए निकला युवक, भुन दिया गोलियों से