गर्ल्स हॉस्टल में चेकअप के लिए आता था डॉक्टर, फिर लड़की के साथ करता था...

Jan 14 2019 05:06 PM
गर्ल्स हॉस्टल में चेकअप के लिए आता था डॉक्टर, फिर लड़की के साथ करता था...

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिव्यांग युवती से डॉक्टर द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी डॉक्टर हॉस्टल में युवती के हेल्थ चेकअप करने आया था. मामला खुलने के बाद परिजनों ने सरस्वती नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद से आरोपी डाॅक्टर फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने युवती का बयान ले लिया है और अब पुलिस पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

गर्लफ्रेंड के घरवाले नहीं थे शादी के लिए तैयार, बॉयफ्रेंड ने फेसबुक लाइव आकर किया यह काम....

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  एक संस्था द्वारा गर्ल्स हॉस्टल संचालित होता है, यहां पर सिर्फ दिव्यांग युवतियां ही रहती हैं. जिनका समय-समय पर हेल्थ चेकअप और उपचार होता रहता है. इसी हॉस्टल में टिकरापारा निवासी 21 वर्षीया एक दिव्यांग युवती भी लगभग चार वर्षों से रह रही है. वहां डॉक्टर अजय साहू फिजियोथेरिपी करते है.

घर में चोरी करने घुसे चोरों ने बनाई चाय और पीकर किया रेस्ट, अंत में हो गए फरार

युवती ने आरोप लगाया है कि जनवरी 2018 से नवंबर तक डॉक्टर ने उपचार का झांसा उसके साथ दुष्कर्म किया है . डॉक्टर लगातार उसका शोषण करता रहा और किसी को इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देता था, इससे युवती बहुत डरी हुई थी. किन्तु इस बार जब युवती अपने घर आई तो उसकी तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद युवती ने परिजनों को सारी बात बताई और पुलिस में मामला दर्ज करा दिया. पुलिस के मुताबिक फरार डॉक्टर की खोज की जा रही है. 

खबरें और भी:-

आगरा : खेत में फसल देखने गये किसान की गोली मारकर हत्या

घर से शौच के लिए निकला युवक, भुन दिया गोलियों से

लगातार हो रहा था लड़की के पेट में दर्द, अस्पताल जाते ही हुआ बड़ा खुलासा