पत्नी से हुआ झगड़ा, तो एक साल की बेटी का क़त्ल कर, खुद फांसी पर झूल गया पति
पत्नी से हुआ झगड़ा, तो एक साल की बेटी का क़त्ल कर, खुद फांसी पर झूल गया पति
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के अकबरपुर इलाके से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ विवाद होने के बाद 1 साल की बेटी की हत्या कर दी और फिर खुद फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. दूसरे कमरे में सोई पत्नी को सुबह जाकर इस बात का पता चला. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, मूल रूप से हापुड़ का निवासी अमित चौहान अपनी पत्नी शिवानी और 1 साल की बेटी संग बहरामपुर अकबरपुर में रहा करता था. वह इंदिरापुरम इलाके में एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करता था. पुलिस के अनुसार, गुरुवार रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई थी. विवाद इतना बढ़ा कि अमित ने अपनी बेटी की हत्या कर दी और खुद फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी. जानकारी के अनुसार, झगड़े के बाद भी रात में अमित और शिवानी अपनी बेटी के साथ एक रूम में ही सोए थे, मगर रात को अचानक अमित बेटी को लेकर दूसरे कमरे में सोने के लिए चला गया और सुबह 9 बजे जब शिवानी की आंख खुली तो देखा पति और बेटी कमरे में नहीं हैं. दूसरे कमरे में देखा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

लोगों ने बताया है कि अमित की शादी 27 फरवरी 2019 को बुलंदशहर की शिवानी से हुई थी. इस घटना के 1 दिन बाद ही दोनों की शादी की सालगिरह भी थी. इसी बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि अमित और उसकी एक साल की बेटी की हत्या की गई है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

पुलिस कस्टडी में हुई शख्स की मौत, गुस्साए लोगों ने थाने पर किया पथराव

बैंक में 500 के जाली नोट जमा करने आए थे बदमाश, सॉर्टिंग मशीन में डाला तो खुल गई पोल

कोलकाता में झारखंड का ड्रग स्मगलर गिरफ्तार, 7 करोड़ की हेरोइन जब्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -