नौकरी का झांसा देकर बुलाया, फिर चलती गाड़ी में की सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश, 4 पर FIR
नौकरी का झांसा देकर बुलाया, फिर चलती गाड़ी में की सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश, 4 पर FIR
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिला पुलिस ने नौकरी दिलाने के बहाने एक युवती को स्कूल बुलाकर, उसे नशीला पेय पिलाने, उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने, उसका अश्लील वीडियो बनाने और उसे इंटरनेट पर डालने को लेकर चार आरोपियों के खिलाफ आज गुरुवार को FIR दर्ज की है. अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने जानकारी दी है कि सैनी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने शिकायत में आरोप लगाया है कि 20 दिन पहले कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज निवासी इब्राहिम ने अपनी भतीजी परवीन के माध्यम से स्कूल में नौकरी देने का झांसा देकर उसे बुलाया और मूरतगंज पहुंचने पर उसे नशीला पेय पिला दिया.

शिकायत के मुताबिक, युवती की तबियत बिगड़ने पर इब्राहिम ने उसे कार से घर छोड.ने की बात कही, मगर रास्ते में कुछ और लोग गाड़ी में आकर बैठ गए. अधिकारी ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, कोखराज क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या—दो पर कार सवार लोगों ने उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने की कोशिश की, मगर वह किसी तरह भागने में सफल रही.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इब्राहिम ने युवती को उसका अश्लील वीडियो, इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास किया, मगर पीड़िता के नहीं झुकने पर उसने वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शिकायत के आधार पर इब्राहिम, उसकी भतीजी परवीन रेशमा तथा छेद्दू समेत 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और उसमें सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

महिला टीचर ने 2 साल तक नाबालिग छात्र को अपने घर में छिपाए रखा, हुई गिरफ्तार

दोहरे हत्याकांड से दहला बिहार, पूर्व सरपंच के क़त्ल के बाद भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

विदेशी एक्सपर्ट की मदद से सुलझेगी, एक्ट्रेस वैशाली टक्कर आत्महत्या की गुत्थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -