महिला टीचर ने 2 साल तक नाबालिग छात्र को अपने घर में छिपाए रखा, हुई गिरफ्तार
महिला टीचर ने 2 साल तक नाबालिग छात्र को अपने घर में छिपाए रखा, हुई गिरफ्तार
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक महिला टीचर ने अपने 15 साल के छात्र को लगभग दो वर्षों तक अपने घर में छिपाकर रखा। सैक्रामेंटो पब्लिक स्कूल की 61 वर्षीय टीचर होल्गा कैस्टिलो ओलिवारेस पर इस तथ्य को छिपाने का इल्जाम है कि छात्र उसके घर पर रह रहा था, जबकि वर्ष 2020 से छात्र को ढूंढने के लिए मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्र के पैरेंट केट स्मिथ ने कहा कि 18 मई 2020 को घर में हुई एक बहसबाजी के बाद अपने परिवार और घर से नरेज़ होकर चला गया था। फिर 11 मार्च को इस साल वह छात्र फिर अपने घर पर रहने गया, जिसके बाद उसने बताया कि वह बीते दो वर्षों से ओलिवारेस के घर रह रहा था। ओलिवारेस जो कि पेशे से टीचर हैं, वह बच्चे की मां की भी दोस्त हैं। लड़के के पिता स्मिथ ने कहा है कि वह लुटा हुआ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, 'आप किसी के बच्चे को घर पर छिपाकर नहीं रख सकते और कहें कि यह सब सही है।' 

ओलिवारेस पर पिछले गुरुवार को माता-पिता से छिपाने के मकसद से एक नाबालिग को अपने घर में रखने का इल्जाम लगाया गया है। उसे बिना बॉन्ड के रखा गया, जिसके बाद बीते दिनों अदालत में पेशी हुई। महिला के खिलाफ जारी किए गए बयान में बताया गया कि दाखिल किए गए आरोप कर्मचारी के नियत कर्तव्यों से असंबंधित कृत्यों के लिए हैं। वहीं, स्कूल प्रशासन ने भी टीचर ओलिवारेस के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं और उसे छुट्टी पर भेज दिया है। स्कूल का कहना है कि वह टीचर के खिलाफ लगे आरोपों की और छानबीन कर रहा है।

भारत की विदेश नीति के मुरीद हुए UAE के मंत्री, जमकर की एस जयशंकर की तारीफ

T20 वर्ल्ड कप: सूर्या-रोहित और कोहली की तूफानी पारियां, नीदरलैंड्स को 180 का टारगेट

'ऐसा ब्रिटेन बनाऊंगा, जहाँ हमारे बच्चे-पोते दीप जला सकें..', ऋषि सुनक का दिवाली सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -