जरा सी बात पर शादी में मचा बवाल, तो लड़की वालों ने कर दिया बारातियों का ये हाल
जरा सी बात पर शादी में मचा बवाल, तो लड़की वालों ने कर दिया बारातियों का ये हाल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पिछली रात कुछ दबंगों ने हथियारों के बल पर एक विवाह में जमकर उत्पात मचाया. लाठी, डंडे और रॉड से बारातियों के साथ बिना बात मारपीट की और दूल्हे की गाड़ी को भी तोड़ डाला. लड़की पक्ष का इल्जाम है कि पुलिस की मौजूदगी यह तांडव हुआ. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर चार युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछभी की जाने लगी है.

यह घटना इंदिरा नगर थाना इलाके की है. बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच गई. तभी अचानक स्थानीय दबंगों ने हमला बोल दिया और मारपीट भी शुरू कर दी. लड़की पक्ष ने घटनास्थल पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों की सहायता मांगी पर वो तमाशबीन होकर सब देखते रहे. जब यह केस आला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत भी दर्ज कर दी गई है. दबंगों ने यह उत्पात क्यों मचाया अब तक इस बात का अब तक पता नहीं चल पाया है. सभी आरोपी आसपास के ही रहने वाले हैं. पुलिस का इस बारें में बोलना है कि इस मामले में शामिल सभी बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

DCP नॉर्थ कासिम अब्दी का बोलना है कि परिवार की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर चार लोगों को चिन्हित कर हिरासत में लिया जा चूका है. इन सभी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाने वाली है. जो व्यक्ति असलहा लेकर पहुंचा था उसके लाइसेंस को भी निरस्त कराया जाएगा. वहीं पुलिस की मौजूदगी में हुई इस मारपीट पर DCP का कहना है प्रारंभिक सूचना के आधार पर घटनास्थल पर सिपाही पहुंचे थे. इसकी भी जांच कराई जा रही है.

प्रेमिका को शादी करने के बहाने बुलाया, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

प्रेमिका कर रही थी शादी की जिद.. तो प्रेमी ने कर दिया ये हाल

तेज़ बस ने बाइक सवार को उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों ने बस में लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -