प्रेमिका को शादी करने के बहाने बुलाया, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
प्रेमिका को शादी करने के बहाने बुलाया, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

चंडीगढ़: पंजाब से दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां प्रेमी ने शादी के बहाने प्रेमिका को बुलाया तथा अपने साथियों के साथ मिलकर क़त्ल कर दिया। क़त्ल के पश्चात् लाश को पहले नहर में फेंका। तत्पश्चात, नहर से उठाकर एक गड्ढे में दफना दिया एवं ऊपर से नमक डाल दिया। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, लुधियाना जिले में पड़ती जगराओं तहसील के रसूलपुर गांव में 24 वर्षीय जसप्रीत कौर को उसके प्रेमी परमप्रीत सिंह ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मौत के घाट उतार दिया। यह मामला 24 नवंबर का है। परमप्रीत सिंह ने जसप्रीत को शादी करने के बहाने बुलाया। इस पर जसप्रीत कौर घर से 12 तोला सोना एवं 20 हजार रुपए की नकदी लेकर पहुंच गई। दोनों कार में सवार होकर जाने लगे तो मार्ग में ही अपने एक अन्य साथी की सहायता से जसप्रीत कौर की चुनरी से ही उसका गला दबा दिया। क़त्ल करने के पश्चात् अपराधियों ने मृतका का शव नहर में फेंक दिया, मगर जब देखा कि नहर में पानी पर्याप्त नहीं है, तो रात के वक़्त लाश को उठाकर अपने स्टड फार्म पर ले गए।

वही फार्म पर लाश को ले जाने के पश्चात् दो अपराधी और मिल गए। इनमें एक अपराधी का सगा भाई था। अपराधियों ने लाश को एक गड्ढे में दबाकर नमक डाल दिया। तत्पश्चात, वहीं बैठकर चारों ने शराब पी और अपने अपने घरों को चले गए। उधर, पुलिस लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी खोज कर रही थी। पुलिस की तहकीकात में सामने आया कि मृतका अपने प्रेमी परमप्रीत सिंह से मोबाइल के माध्यम से निरंतर संपर्क में थी। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से तहकीकात की तो अपराधियों का पता लग गया। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपराधियों की शिनाख्त कर पर स्टड फार्म से उन्हीं के सामने लाश को निकाला। बता दें कि परमप्रीत 21 वर्ष का है तथा मृतका 24 वर्षीय थी, जो उसकी रिश्तेदार भी बताई जा रही है। मृतका परमप्रीत पर निरंतर शादी का दबाव बना रही थी, मगर अपराधी इस बात के लिए राजी नहीं था।

प्रेमिका कर रही थी शादी की जिद.. तो प्रेमी ने कर दिया ये हाल

स्कूल ऑटो चालक ने नाबालिग से की छेड़छाड़, घबराई छात्रा ने चलते ऑटो से लगाई छलांग

ओम्कारेश्वर में दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास,आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -