ब्याजखोरों ने युवक को लगाई आग, महिला सहित चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज
ब्याजखोरों ने युवक को लगाई आग, महिला सहित चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपूर जिले में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां कर्ज की रकम न लौटा पाने पर सूदखोरों ने एक युवक को आग लगा दी है। झुलसी हालत में युवक को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। लोमहर्षक घटना के प्रकाश में आने पर बाबूपुरवा थाना पुलिस ने महिला सहित चार लोगों पर मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बेगमपुरवा का निवासी मोहम्मद रईस गैस वेल्डिंग का काम करता है। घर में किसी काम की वजह से उसे कुछ रुपयों की आवश्यकता पड़ी, तो उसने क्षेत्र में ही रहने वाले गुड्डू से चालीस हजार रुपये उधार लिए। रईस निश्चित समय में गुड्डू से कर्ज ली गई रकम वापस नहीं लौटा सका। जिसके बाद आक्रोशित गुड्डू ने उसकी गैस वेल्डिंग दुकान में कब्जा कर लिया। रईस की बहन रजिया बेगम का इल्जाम है कि दुकान पर कब्जा करने के बाद गुड्डू युवक को जान से मारने की धमकी देने लगा।

डर के कारण रईस अपनी बहन के घर में ही रहने लगा। बुधवार को किसी काम से रईस अपनी दुकान पर पहुंचा, तो सूदखोर गुड्डू ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवक को आग से घिरा देख इलाके में हड़कंप मच गया। किसी प्रकार आस पास के लोगों ने आग बुझाते हुए पीड़ित रईस को उपचार हेतु जिला अस्पताल उर्सला में भर्ती करवाया। जहां पर वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। डॉक्टरों की माने तो पीड़ित 75 फीसदी तक झुलस चुका है और अभी कुछ भी कह पाना कठिन है। वहीं पुलिस फिलहाल मामले की जाँच कर रही है। 

81 वर्षीय महिला पर जादू-टोना का अरोप लगाकर पहनाई जूतों की माला

उत्तर प्रदेश में पुलिस की मुठभेड़, तीन खूंखार अपराधी घायल

परिवार वालों के डर से प्रेमी युगल ने खाया जहर, युवक की मौत, युवती गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -