प्रयागराज में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

Jul 19 2019 07:30 PM
प्रयागराज में अपराधी बेख़ौफ़,  दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बेखौफ बदमाशों ने आज सुबह 10 बजे के आसपास इलाहाबाद बैंक के मैनेजर को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी है. बाइक सवार बदमाश बैंक मैनेजर को गोली मारने के बाद घटनास्थल से भाग निकले. घटना मऊआईमा थाना क्षेत्र के बांका जलालपुर इलाके की बताई जा रही है. 

यहां रोज़ाना की तरह आज भी सुबह घर से निकलकर वैगन आर कार से इलाहाबाद बैंक के मैनेजर अनिल कुमार बैंक की तरफ रवाना हुए थे. इसी बीच बैंक पहुंचने से कुछ दूर पहले ही पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार पर अंधाधुंध गोलीबारी करना शुरू कर दी. इस गोलीबारी में इलाहाबाद बैंक के मऊआईमा जलालपुर शाखा के मैनेजर अनिल कुमार दोहरे के सीने और पेट में गोली लगी है. घायलावस्था में तुरंत उन्हें उपचार के लिए एसआरएन अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर उपचार के दौरान ही उनकी मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में सिटी पुलिस अधीक्षक के अलावा बैंक यूनियन के पदाधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए. बैंक मैनेजर की हत्या को लेकर बैंक यूनियन के कर्मचारियों में खासा आक्रोश देखने को मिला. उन्होंने कहा है कि आज जिस तरह से अपने ब्रांच जा रहे बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, यह घटना बेहद दुखद है. अपराधी कौन लोग हैं, उन्हें किस कारण गोली मारी गई है, यह पुलिस जांच का विषय है. 

मायके से लौटकर हुई ननद भाभी में लड़ाई और फिर रात में....

घर आए युवक को किन्नर ने पिलाई नशीली चाय और बिस्तर पर लेटाकर...

महिला पुलिस से बोली पीड़िता- 'मेरे साथ पुलिस वालों ने बारी-बारी से बलात्कार किया...'