घर आए युवक को किन्नर ने पिलाई नशीली चाय और बिस्तर पर लेटाकर...

Jul 19 2019 03:00 PM
घर आए युवक को किन्नर ने पिलाई नशीली चाय और बिस्तर पर लेटाकर...

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए हैरान कर देने वाले मामले बनते जा रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर से सामने आया है. इस मामले में एक किन्नर ने उधारी की रकम मांगने आए युवक को नशीला पदार्थ देकर धारदार हथियार से उसका निजी अंग (प्राइवेट पार्ट) काट दिया है. जी हाँ, वहीं उस दौरान वहां मौजूद लोग युवक को नाजुक हालत में कॉसमॉस अस्पताल लाये. वहीं अब उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है और पुलिस ने दबिश दी तो आरोपी किन्नर घर से भाग निकला.

वहीं अब पुलिस ने घटनास्थल से कटा हुआ निजी अंग बरामद किया है और देर रात तक वारदात में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी. इस घटना को अगवानपुर के एक मोहल्ले का बताया जा रहा है जहाँ रहने वाले किन्नर के घर में यह घटना हुई. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी किन्नर भी इसी तर्ज पर कुछ साल पहले किन्नर बना था और पीड़ित युवक ने किन्नर के घर कुछ काम किया था और उसी के मेहनताने की रकम किन्नर पर बाकी थी. बीते गुरुवार को रात करीब नौ बजे वह किन्नर के घर अपनी रकम मांगने गया था और किन्नर ने चाय पिलाने का बहाना कर उसे बैठा लिया.

उसके बाद किन्नर ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बिस्तर पर लेटा दिया और फिर वारदात को अंजाम दिया और युवक ने घर पहुंचकर परिजनों को वारदात की जानकारी दी तो वह उसे लेकर कॉसमॉस अस्पताल पहुंचे. इस मामले में अब किन्नर की तलाश जारी है.

नाबालिग लड़की की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

झारखण्ड: जामताड़ा से पुलिस ने पकड़े तीन ट्रक मवेशी, तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय में बस कारोबारी के घर बड़ी चोरी, लाखों के गहने और लायसेंसी बंदूक पर मारा हाथ