यूपी कांग्रेस में भी अंतरकलह शुरू, अब इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा
यूपी कांग्रेस में भी अंतरकलह शुरू, अब इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की अंतर्कलह फिर उजागर हो गई है. लिहाजा पार्टी के एक और नेता ने त्यागपत्र दे दिया है. वहीं, निर्वाचन आयोग के साथ सियासी दलों की मीटिंग को लेकर कांग्रेस के अंदर तकरार के बाद पार्टी नेता ओंकार नाथ सिंह ने त्यागपत्र दे दिया है. 

वहीं यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्रा को पत्र लिखकर कहा है कि मंगलवार को उनसे मिलने वाले कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को पार्टी ने अधिकृत नहीं किया थी. लिहाजा पार्टी का अधिकृत प्रतिनिधिमंडल को आयोग से मिलने के लिए भेजा जाएगा. बता दें कि मुख्य चुनाव अधिकारी के दफ्तर में जाकर ओंकार नाथ सिंह, वीरेंद्र मदान और अनस खान ने कांग्रेस की तरफ से पक्ष रखा था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कांग्रेस में जारी तनातनी के बीच ओंकार नाथ सिंह ने पार्टी के सभी पदों से त्यागपत्र दे दिया है. वहीं मंगलवार को केंद्रीय निर्वाचन आयोग की टीम ने विभिन्न सियासी दलों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की और कांग्रेस की ओर से ओंकार नाथ सिंह ने आयोग की टीम के साथ मुलाकात की थी. किन्तु इन पार्टी ने अब इस प्रतिनिधि मंडल को अनाधिकृत घोषित कर दिया है और इसके लिए नया प्रतिनिधिमंडल गठित किया है. जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, अनुराधा मिश्रा और नसीमुद्दीन सिद्दीकी को रखा गया है.

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -