'अखिलेश अपने अब्बा से नाराज़ या अब्बाजान से ..', सपा प्रमुख पर मोहसिन रजा ने कसा तंज
'अखिलेश अपने अब्बा से नाराज़ या अब्बाजान से ..', सपा प्रमुख पर मोहसिन रजा ने कसा तंज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अखिलेश यादव पर की गई 'अब्बाजान' वाली टिप्पणी पर सियासी बयानबाजी थमती नहीं दिख रही है. सीएम योगी के बयान पर अखिलेश यादव ने नाराजगी व्यक्त की थी. जिसके बाद भाजपा नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस मसले पर अखिलेश यादव पर हमला बोला था. अब यूपी कैबिनेट में मंत्री मोहसिन रजा ने भी अखिलेश यादव पर तंज कसा है.

अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के मंत्री मोहसिन रज़ा ने सपा प्रमुख से सवाल किया है कि अखिलेश को अब्बा से नाराज़गी है या अब्बाजान से? उन्होंने कहा कि नेता जी को मुल्ला मुलायम सिंह कहलाने से कोई आपत्ति नहीं थी. वो तो काफी ख़ुश होते थे. उन्होंने चार बार सरकार बनाई और तीन बार खुद सीएम बनें. अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए मोहिसन रजा ने कहा कि कहीं ऐसा न हो कि आपकी अब्बाजान वाली नाराज़गी से भाईजान लोग न नाराज़ हो जाएं, फ़िर कहां जाएंगे?

इससे पहले यूपी कैबिनेट में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव से सवाल करते हुए पूछा था कि उन्हें अब्बा शब्द से आपत्ति क्यों है? उन्होंने कहा था कि मुलायम सिंह भी तो अखिलेश को 'टीपू' कहकर बुलाते हैं. सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि अब्बा शब्द उर्दू का अच्छा और मीठा शब्द है. अखिलेश को नफरत क्यों है, वह अपने पिता को डैडी बोल सकते हैं जो अंग्रेजी शब्द है. पिताजी तो कहते नहीं है तो अब्बा से उन्हें किस बात पर नफरत है? उन्हें विचार करना चाहिए.

विपक्ष के 'जय भीम' को टक्कर देगा भाजपा का 'जय अंबेडकर', यूपी चुनाव में दलितों को साधने की तैयारी

यूपी चुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर का बड़ा ऐलान, बताया क्या है गठबंधन का प्लान

तालिबान ने एक दिन में तीन अफगान राजधानी शहरों पर किया कब्जा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -