पति ने कोरोना के डर से बनाई पत्नी से दूरी तो पत्नी ने लगा दिया घिनोना इलज़ाम
पति ने कोरोना के डर से बनाई पत्नी से दूरी तो पत्नी ने लगा दिया घिनोना इलज़ाम
Share:

कोविड के कारण से एक शख्स ने अपनी पत्नी से 2 गज की दूरी पर रखा था, लेकिन सुरक्षा के लिए उठाए गए कदम की देखरेख उसने की। उस व्यक्ति की पत्नी ने उसकी मर्दानगी पर प्रश्न उठाते हुए मामला दर्ज कर दिया। जंहा  मेडिकल रिपोर्ट दिखाने के उपरांत महिला अपने पति के साथ ससुराल वापस चली गई। जिला विधिक प्राधिकरण में कल एक पत्नी ने पति के भरण-पोषण के लिए एप्लीकेशन जारी कर दिया। वह अपने पति पर इलज़ाम लगाती है कि उसका पति युगल की ज़िम्मेदारी को पूरा करने के लायक नहीं है और ससुराल वाले भी उसे परेशान कर रहे हैं।

जंहा इस बारें में महिला का कहना है कि पति फोन पर अच्छी बातें करता था, लेकिन पास नहीं आता था। उसने यह बात अपने परिवार को बताई। परिजनों ने युवक से बात की, लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया। खबरों के अनुसार दोनों की शादी 29 जून को हुई थी, लेकिन कुछ दिनों बाद पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा। जिसकी वजह से महिला अपने मायके चली गई। इसके बाद 2 दिसंबर को महिला ने जिला विधिक प्राधिकरण को आवेदन दिया।

हम बता दें कि पति ने अधिकार का खुलासा किया कि शादी के उपरांत ही पत्नी का परिवार पॉजिटिव हो गया। युवक ने बोलाकि जब परिवार के लोग पॉजिटिव थे, तो हो सकता है कि वह और उसकी पत्नी को भी कोविड हो गया हो। यही कारण है कि वह अपनी पत्नी के पास नहीं गया और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करना लगा। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव संदीप शर्मा ने कहा कि काउंसलिंग के दौरान पता चला कि पति को कोरोना फोबिया है। पत्नी ने झूठा इलज़ाम लगाया। उन्हें मेडिकल रिपोर्ट में फिट पाया गया था।

गहलोत सरकार ने वापस लिए 'पायलट' के मीडिया मैनेजर और पत्रकार के खिलाफ दर्ज केस

किसानों के समर्थन में ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पहुंचे अजय लल्लू, कहा- किसान विरोधी है मोदी सरकार

तेज गति का युवक ले रहे थे आनंद और हो गए मौत का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -