1 महीने पहले हुआ था जिस लड़की का बलात्कार, अब पेड़ से लटकी मिली उसकी लाश
1 महीने पहले हुआ था जिस लड़की का बलात्कार, अब पेड़ से लटकी मिली उसकी लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक किशोरी की रहस्यमयी हालात में मृत पाई गई है. उसका शव नीम के पेड़ से लटका पाया गया है. परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का इल्जाम लगाया है. युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले उनकी बेटी के साथ गांव के ही एक युवक ने बलात्कार किया था. उन्होंने रेप के आरोपी और पुलिसकर्मी पर सांठगांठ का आरोप भी लगाया है. ये मामला अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है.

मृतका के पिता ने बताया कि 25 सितंबर को गांव के ही सुभाष ने घर में घुसकर उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया और फरार हो गया. इसके बाद जब उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस को इसकी सूचना दी तो एक पुलिसकर्मी ने उनकी बेटी को धमकाया और दुष्कर्म की शिकायत को छेड़खानी में तब्दील कर छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया. पिता ने बताया कि बाद में मजिस्ट्रेट के समक्ष उनकी बेटी ने अपना बयान दर्ज कराया था.  मृतका के पिता का इल्जाम है कि पुलिसकर्मी आरोपी के घर आता-जाता रहता था और 25 सितंबर की घटना के बाद से 31 अक्टूबर तक पुलिस ने कोई भी एक्शन नहीं लिया. उसके बाद आरोपी बार-बार उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. 

मृतका के पिता ने बताया कि एक दिन जब बेटी घर पर नहीं मिली तो उसे खोजने के लिए हम खेत पर पहुंचे, वहां उन्हें अपनी बेटी का शव अपने ही खेत के नीम के पेड़ पर लटका हुआ मिला. पिता ने सुभाष और उसके भाई मोनू पर अपनी बेटी की हत्या करने का इल्जाम लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने बताया कि मृतका की तरफ से पहले IPC की धारा 376 (बलात्कार) का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद थाना SHO और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है. वहीं, 16 वर्षीय किशोरी की मौत के मामले मे 3 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है.  

घर का काम न करने पर पत्नी और सास ने कर दी युवक की पिटाई

आरोपी को ले जा रहे थे पुलिस वाले और दो की हो गई मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

MP: दलित लड़के से कर ली शादी तो पिता ने इस तरह करवाया शुद्धिकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -