घर का काम न करने पर पत्नी और सास ने कर दी युवक की पिटाई
घर का काम न करने पर पत्नी और सास ने कर दी युवक की पिटाई
Share:

मेरठ: मेरठ के मोदीपुरम की कंकरखेड़ा की एक कालोनी में अपनी ससुराल में दिन काट रहे युवक को उसकी पत्नी और सास ने मिलकर डंडे से खूब पीटा। जब इसका युवक ने विरोध किया तो उस पर शिकायत दर्ज कराने की धमकी देना शुरू कर दी गई। शनिवार को पीड़ित ने पुलिस को प्रकरण बताते हुए कार्रवाई करने की अपील की।

यह है मामला:  गाजियाबाद के साहिबाबाद निवासी युवक की शादी कंकरखेड़ा की एक कालोनी की रहने वाली युवती से हुई थी। युवती के मायके में उसकी मां और पिता के अलावा और कोई नहीं था। जहां इस बात का पता चला है कि शादी इस शर्त पर हुई थी शादी बाद युवक घर जमाई बनकर घर पर ही रहेगा। शादी के तकरीबन चार माह के उपरांत ही युवक अपनी ससुराल में रहने लगा। युवक गाजियाबाद की कंपनी में कर्त करता है, वह कंकरखेड़ा से ही आना जाना करना शुरू कर दिया।

सास ने पीटा: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक से उसकी पत्नी घरेलू काम करने के लिए भी कहती थी, जिसका वह विरोध करना शुरू कर दिया, और इसी बात को लेकर युवक और युवती के बीच विवाद होना शुरू हो गया। युवक ने अपनी सास और ससुर को पत्नी की कारगुजारी बताई तो वह भी अपनी बेटी का पक्ष लेते हुए दामाद  को भला बुरा कहने लगे। केस इस कदर बढ़ गया कि शुक्रवार को पत्नी और सास ने किसी बात पर युवक की पिटाई कर दी। पड़ोसी भी जमा हो गए, कुछ लोगों के समझाने पर दोनों पक्ष शांत हो गए। शनिवार को युवक ने प्रकरण अपने स्वजनों सहित पुलिस को कहा, कार्यवाहक थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर जांच कर आगे की जांच की जाने वाली है।

न्यूजीलैंड के लिए खतरा है 31 अक्टूबर! आज का इतिहास जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

अखिलेश के संसदीय इलाके में अमित शाह रखेंगे विश्वविद्यालय की नींव

आरोपी को ले जा रहे थे पुलिस वाले और दो की हो गई मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -