इलाज के नाम पर युवती से 9 दिन तक दुष्कर्म करता रहा ढोंगी बाबा, भेद खुलते ही हुआ फरार
इलाज के नाम पर युवती से 9 दिन तक दुष्कर्म करता रहा ढोंगी बाबा, भेद खुलते ही हुआ फरार
Share:

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र में एक ढोंगी बाबा ने रिश्तेदार की बेटी से झाड़फूंक के बहाने नौ दिनों तक बलात्कार किया। पीड़ित युवती ने परिवार वालों को इस घटना के बारे में जानकारी दी, तो परिजन पीड़ित को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित ढोंगी बाबा की खोज शुरू कर दी।

जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में 20 वर्षीय युवती ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका भतीजा बीमार था और बीमारी में ही उसकी जान चले गई थी। इस बीच उसकी भी सेहत खराब हो गयी थी। दूर का रिश्तेदार, जिसका नाम परिक्रमा है वो इस दौरान उसके घर पर आया हुआ था। वह तंत्रमत्र करता था। भतीजे की मौत और अचानक मेरी तबीयत बिगड़ने पर मां ने उसे (परिक्रमा को) बताया तो उसने देखकर कहा कि तुम्हारे ऊपर भूत प्रेत का साया है और इसके बाद उसने तंत्रमंत्र से स्वस्थ करने की बात परिवार को बताते हुए अपना काम शुरु कर दिया।

आरोप है कि ढोंगी बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसने कहा कि यदि वह ऐसा नहीं करती है तो उसके घर में स्थित सभी परिवार की एक-एक करके मौत हो जायेगी। इस पर उसने नौ दिन तक उसके साथ बलात्कार किया। जब उसकी हैवानियत की हद ज्यादा बढ़ गयी, तो पीड़ित युवती ने इस घटना के बारे में परिवार को बता दिया। वहीं, जब उसे पता चला कि घर में उसकी सारी करतूतें पता चल गयी है, तो ढोंगी बाबा मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने थाने में शिकायत देकर सीओ को अपना बयान दर्ज कराया है। पीड़ित ने न्याय मांगते हुए आरोपित ढोंगी को फांसी दिए जाने की मांग की है।

बच्ची से लेकर बूढी महिला तक को हवस का शिकार बनाने वाला हुआ गिरफ्तार

दलितों का घर फूंकने के मामले में 80 लोगों पर मुकदमा दर्ज

संपत्ति के विवाद में हुई कपड़ा व्यापारी की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -