बच्ची से लेकर बूढी महिला तक को हवस का शिकार बनाने वाला हुआ गिरफ्तार
बच्ची से लेकर बूढी महिला तक को हवस का शिकार बनाने वाला हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नाइजीरिया का है. जहाँ पुलिस ने आखिरकार उस शख्स को पकड़ लिया है जो 40 से ज्यादा मामलों में रेप का आरोपी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस शख्स पर आरोप है कि इसने बीते 7 सालों में 10 साल की छोटी बच्ची से लेकर 80 साल की वृद्धा तक करीब 40 महिलाओं का रेप किया है. जी हाँ और इस आरोपी को नाइजीरिया के डांगोरा कस्बे में एक महिला ने इस वक़्त पकड़ लिया जब वो उसकी बच्ची को अपना अगला निशाना बनाने की फिराक में था.

इस मामले में सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार नाइजीरिया पुलिस के प्रवक्ता अब्दुल्लही हारुना ने बताया कि ''ये शख्स एक बच्ची का पीछा करते हुए एक घर में घुस गया था. हालांकि उस बच्ची की मां ने इसे देख लिया. महिला को देखते ही उसने भागने की कोशिश की लेकिन पड़ोसियों ने उसका पीछा करके उसे पकड़ लिया.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि पुलिस का कहना है कि इस शख़्स पर कम से कम 40 बार रेप करने का आरोप है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि डांगोरा नाइजीरिया का एक छोटा सा कस्बा है और यहीं से इस शख्स को गिरफ्तार किया गया है. वहीं जब से गिरफ़्तारी हुई है तब से लोग बहुत खुश हैं. पुलिस ने कहा, 'डांगोरा के लोग बहुत खुश हैं. हमें उम्मीद है कि न्याय भी सही तरीके से मिलेगा.'

इस मामले में एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि इतनी सारी वारदातों के बावजूद ये फरार था और वे डर के साये में ज़िंदगी गुज़ार रहे थे. इसी के साथ एक स्थानीय महिला ने बताया कि हम खुद के घरों में भी अपने आप को महफ़ूज़ महसूस नहीं करते थे. क्योंकि अफवाह थी कि एक सीरियल रेपिस्ट है जो घर में घुसकर महिलाओं का रेप करता है.

दलित बालिकाओं से छेड़छाड़ पर भड़के सीएम योगी, कही यह बात

महिला सिपाही संग सिपाही ने ही किया गंदा काम

4 साल लिव-इन में रहने के बाद प्रेमी ने दिया धोखा, अब न्याय के लिए भटक रही है बिन ब्याही मां!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -