मुस्लिम महिला ने ली भाजपा की सदस्यता, तो मकान मालिक ने किया घर से बाहर
मुस्लिम महिला ने ली भाजपा की सदस्यता, तो मकान मालिक ने किया घर से बाहर
Share:

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के देहलीगेट थाना क्षेत्र के रहन वाली मुस्लिम महिला को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता लेना और मोदी सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं का फायदा लेना व गुणगान करना भारी पड़ गया. अलीगढ़ में किराए के मकान में रह रही महिला को दबंग मकान मालिक ने घर से अपशब्द बोलते हुए बाहर निकाल दिया.

पीड़ित महिला ने पुलिस में मामले की तहरीर दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मकान मालिक के बेटे सलमान को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि परिवार के अन्‍य सदस्‍य घर छोड़कर फरार हो गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मोदी सरकार 2.0 नारा 'सबका साथ, सबका विकास' भले ही मुस्लिम महिलाओं को उनके अधिकार दिलाने को लेकर अपनी तरफ आकर्षित कर रहा हो, किन्तु अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला को केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं का गुणगान और फायदा लेते हुए भाजपा की महिला मोर्चा में सदस्यता लेना भारी पड़ गया.

दरअसल हाल ही में शुरू हुए भाजपा के देशव्यापी सदस्यता अभियान के तहत अलीगढ़ की मुस्लिम महिला गुलिस्ताना ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. उनके सदस्‍यता लेने के कार्यक्रम की तस्‍वीर अखबारों में छपी और सोशल मीडिया पर भी जमकर फैली. किन्तु इन फोटो को देखकर उनका मकान मालिक भड़क गया. गुलिस्ताना के मुताबिक, मकान मालिक ने भाजपा सदस्यता की फोटो देखकर अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसे घर से निकाल दिया.

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -