नई नवेली दुल्हन ने दांत से काट-काटकर पति को किया घायल, थाने पहुंचा मामला
नई नवेली दुल्हन ने दांत से काट-काटकर पति को किया घायल, थाने पहुंचा मामला
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में नई नवेली दुल्हन द्वारा दांतों से काटकर अपने पति को घायल किए जाने का मामला सामने आया है। जख्मी पति ने थाने पहुंचकर पत्नी के खिलाफ शिकायत दी है। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी कई किस्म का नशा करती है। नशे की हालत में वह हंगामा और मारपीट करती है। इस मामले में पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। यह मामला टप्पल थाना इलाके के गांव खंडेया का है।

पीड़ित युवक ने थाने में शिकायत देते हुए कहा है कि उसकी पत्नी शराब पीने के साथ-साथ भांग भी खाती है। वह नशा करने के बाद घर में कलह करती है। युवक ने शिकायत में कहा है कि पत्नी ने उसे रात 12 बजे गहरी नींद से उठा दिया। इसके बाद झगड़ा कर चूड़ियां तोड़ दीं। इसी के साथ वह अपने सिर को दीवार पर पटकने लगी। आरोप है कि पत्नी ने झगड़ा करते हुए युवक को हाथ और छाती में दांतों से काट कर जख्मी कर दिया। इसी के साथ उसने ससुर को भी जान से मारने की धमकी दी और चीख-पुकार मचाने लगी।

इससे परेशान होकर परिजनों ने 112 नंबर पर सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। युवक ने कहा कि उसे नवविवाहिता पत्नी से निजात दिलाई जाए। वह बहुत परेशान हो चुका है। CO आरके सिसौदिया ने कहा कि इस मामले में युवक की शिकायत के आधार पर थाना टप्पल पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा है कि जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित युवक ने अपनी नवविवाहिता पत्नी पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं।

प्रेमिका ने ही कर डाली प्रेमी की हत्या, जानिए मामला

प्रेमिका के साथ कार में इस अवस्था में था बीजेपी नेता तभी आ गई पत्नी, फिर जो हुआ...

अपनी ही 3 साल की मासूम को पिता ने दी दर्दनाक मौत, वजह कर देगी आपको हैरान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -