प्रेमिका के साथ कार में इस अवस्था में था बीजेपी नेता तभी आ गई पत्नी, फिर जो हुआ...
प्रेमिका के साथ कार में इस अवस्था में था बीजेपी नेता तभी आ गई पत्नी, फिर जो हुआ...
Share:

बर्रा: कानपुर के जूही थाना क्षेत्र के आनंदपुरी पार्क के पास शनिवार रात उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब भाजपा नेता मोहित सोनकर अपनी एक महिला दोस्त के साथ कार के अंदर रंगरलिया मानते हुए पाए गए। तभी मोहित की पत्नी व प्रेमिका का पति अपने अपने परिवार के साथ अवसर पर पहुंच गए। जिसके उपरांत मोहित की पत्नी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर मोहित को जूते चप्पलों से जमकर पीट डाला। वहीं मोहित ने अपनी महिला मित्र के पति को पीट दिया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। बाबूपुरवा खटियाना निवासी मोहित सोनकर कानपुर बुंदेलखंड इलाके के क्षेत्रीय मंत्री है। 

पुलिस के अनुसार, वह शाम को किदवई नगर के ब्लाक निवासी प्रेमिका का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए पार्क के पास आए थे। यहां पर महिला का पति व मोहित की पत्नी परिवार के साथ पहुंची दोनों लोगों को रंगे हाथों पकड़ा। जिसके उपरांत सब ने मिलकर मोहित की पिटाई कर डाली। यह नजारा देख लोगों की भीड़ एकत्र हो चुकी थी।

किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने मोहित के विरुद्ध मारपीट करने की तहरीर भी दे दी है। केस में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। कहा है कि महिला भी भाजपा से जुड़ी हुई है और दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध चल रहे हैं। दोनों के घरों में कई बार विवाद भी हो चुका है।

अपनी ही 3 साल की मासूम को पिता ने दी दर्दनाक मौत, वजह कर देगी आपको हैरान

प्रेमिका के लिए हदें पार गया प्रेमी, जानिए पूरा मामला

‘क्राइम पेट्रोल’ के निर्माता के साथ हुई ठगी, ऑडी कार ले उड़ा ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -