प्रेमिका ने ही कर डाली प्रेमी की हत्या, जानिए मामला
प्रेमिका ने ही कर डाली प्रेमी की हत्या, जानिए मामला
Share:

बठिंडा: पंजाब के बठिंडा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे एक प्रेमिका ने ही अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। मामला गहरी बुट्टर गांव का है, जहां 22 वर्षीय लड़का संदीप सिंह का क़त्ल कर दिया गया। कहा जा रहा है कि मृतक लड़के से महिला के प्रेम संबंध थे तथा दोनों बीते 2 वर्षों से एक साथ रह रहे थे। हालांकि, किसी बात को लेकर लड़ाई होने के पश्चात् महिला ने अपने प्रेमी के सिर पर तेज हथियार से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। 

तत्पश्चात, हत्या की अपराधी प्रेमिका मौके से फरार हो गई। पुलिस हत्या की अपराधी प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। वहीं, दूसरी ओर मृतक के भाई ने अपराधी महिला को जल्द से जल्द पकड़ कर कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है। मृतक के भाई ने कहा, मेरे भाई का एक महिला से प्रेम संबंध था तथा दोनों ना केवल एक ही फैक्ट्री में काम करते थे बल्कि पिछले दो वर्षों से एक साथ रहते भी थे। उसने कहा कि किसी बात को लेकर मेरे भाई का अपनी प्रेमिका से विवाद हो गया फिर महिला ने मेरे भाई की हत्या कर दी तथा मौके से फरार हो गई।

वहीं, इस क़त्ल का लेकर एसएचओ बलविंदर सिंह ने बताया कि मृतक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। महिला ने अपने ही प्रेमी का क़त्ल क्यों किया? अभी इसकी हम तहकीकात कर रहे हैं। अफसर ने कहा कि घटना स्थल पर इनकी शादी का कोई भी प्रमाण नहीं प्राप्त हुआ है। 

अपनी ही 3 साल की मासूम को पिता ने दी दर्दनाक मौत, वजह कर देगी आपको हैरान

प्रेमिका के लिए हदें पार गया प्रेमी, जानिए पूरा मामला

‘क्राइम पेट्रोल’ के निर्माता के साथ हुई ठगी, ऑडी कार ले उड़ा ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -