मेरठ में चाचा ने भतीजे को चाकू से गोदकर मार डाला
मेरठ में चाचा ने भतीजे को चाकू से गोदकर मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र में चाचा ने अपने भतीजे की चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे। किसी बात को लेकर कहासुनी होने पर चाचा ने भतीजे के कत्ल को अंजाम दे डाला।

बता दें किकायस्थ बड्ढा गांव में गुरुवार की रात को रविंद्र अपने चाचा विनोद के साथ उसके घर पर शराब पी रहा था। अधिक शराब पीने के उपरांत किसी बात को लेकर चाचा और भतीजे में विवाद शुरू हो गया, और ये विवाह धीरे धीरे बढ़ता ही चला गया। विवाद बढ़ने पर विनोद ने अपने भतीजे रविंद्र को चाकू से गोद डाला। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। रविंद्र की चीख सुनकर परिजन घटना स्थल  पर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में उपचार के बीच उसकी मौत हो चुकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों की तहरीर पर शुक्रवार को मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

CO किठौर अमित राय ने कहा है कि पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है। आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। ग्रामीणों का बोलना है कि शराब पीने की लत के कारण रविंद्र और विनोद की पत्नियां घरेलू झगड़े के बाद उन्हें छोड़कर अपने मायके चली गई थी।

मासूम से दरिंदगी करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

पत्नी की शिकायत करने पर युवक को आया सास का जवाब, कहा- जा कहीं डूब मर'...और फिर

वो जिन्दा होती, यदि पुलिस कार्रवाई करती.., यूपी में दुष्कर्म पीड़िता ने की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -