मासूम से दरिंदगी करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार
मासूम से दरिंदगी करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार
Share:

अररिया: अररिया जिला में दुष्कर्म की घटना हर दिन बढ़ती जा रही है। सामाजिक भेड़िए के रूप में मौजूद वहशियों के द्वारा मासूम बच्चियों को अपने हवस का शिकार बनाने से पीछे नहीं हट रहा है। इसी कड़ी में ताजातरीन मामले में अररिया आरस ओपी थाना क्षेत्र में दशहरा का मेला घूम कर घर लौट रही दस साल की मासूम बच्ची के साथ दो वहशी युवको ने दरिंदगी दिखाते हुए उनके अस्मत को लूट लिया।

केस को लेकर पीड़ित बच्ची के परिजनों द्वारा महिला थाना में केस दर्ज कराया गया।जिसके बाद तुरंत ही एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी एक युवक को धर दबोचा और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल भेजा,जहां शारीरिक परीक्षण में बलात्कार की बात सामने आई है।
 
केस को लेकर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा है कि ज्योंही परिजनों के द्वारा मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की घटना की सूचना दी गयी,तुरंत ही पुलिस एक्शन में आते हुए एक आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। वहीं दूसरा आरोपी मौके से फरार हो चुका है। फरार युवक के बारे में पुलिस पता लगा पाने में जुटी है।प्रथमदृष्टया SDPO ने केस की वजह को  सेक्सुअल हैरेसमेंट करार दिया।

पत्नी की शिकायत करने पर युवक को आया सास का जवाब, कहा- जा कहीं डूब मर'...और फिर

वो जिन्दा होती, यदि पुलिस कार्रवाई करती.., यूपी में दुष्कर्म पीड़िता ने की ख़ुदकुशी

घर में अकेली चाची को देख बिगड़ी भतीजे की नियत, बंधक बनाया और फिर रात भर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -