पत्नी के अवैध संबंध के चक्कर में बलि चढ़ गया पूरा परिवार
पत्नी के अवैध संबंध के चक्कर में बलि चढ़ गया पूरा परिवार
Share:

देवास: मध्य प्रदेश के देवास से हल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ की बरोठा तहसील के तोलापुरा गांव में एक पूरा परिवार पत्नी के अवैध संबंधों के चलते खत्म हो गया। मिली जानकारी को माने तो तोलापुरा गांव के रहने वाले मुकेश परमार के पत्नी के किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे। इसी के चलते पति-पत्नी के बीच लंबे समय से लड़ाई हो रही थी। पत्नी के चक्कर में मुकेश परमार बड़ा परेशान था। ऐसे में उसने एक बड़ा कदम उठाया।

उसने सबसे पहले अपने दो बच्चों आयुष और आदिल को कुएं में फेंका दिया और उसके बाद उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इस घटना में दोनों बच्चों और मुकेश की मौत हो गई। इस मामले में मुकेश के भाई रिंकू ने बताया कि 'जब वो काम से घर लौटा तो मुकेश उसे घर के बाहर मिला। और मुकेश ने उसे बताया कि उसने दोनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया है। अगर वो बच्चों को बचा सके तो बचा ले।' यह जानने के बाद रिंकू तुरंत बच्चों को बचाने के लिए कुएं के पास पहुंचा। इसी बीच घर से मुकेश के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जब सभी लोग घर की तरफ दौड़े तो उन्होंने देखा मुकेश घर के अंदर आग की लपटों में घिरा था।

उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव अपने कब्जे में ले लिए। कहा जा रहा है इस घटना के समय मुकेश की पत्नी मायके गई हुई थी। इस मामले में पुलिस ने बताया कि मुकेश परमार और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंधों के लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। अब आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली में बढ़ रही गर्मी की मार, 38 डिग्री पहुंचेगा तापमान

शाहरुख खान की तरह ही राम चरण ने फैंस को दिए पोज, चंद मिनटों में वायरल हुई फोटो

उत्तराखंड के इन इलाकों में मौसम फिर बदल सकता है अपना रुक, हो सकती है बारिश के साथ बर्फ़बारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -