बारात में डांसर के साथ थिरक रहे थे बुजुर्ग, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत
बारात में डांसर के साथ थिरक रहे थे बुजुर्ग, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक बुजुर्ग शख्स का बारात में नर्तकियों के साथ डांस करते और स्टंट के दौरान गिरने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना में डांस कर रहे व्यक्ति की गिरने से मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक के भाई प्रमोद गिरी ने वायरल वीडियो और घटना की पुष्टि की है। दरअसल, देवरिया जिले के थाना भटनी के ग्राम चंदौली से 11 जून को मान सिंह के बेटे की बारात भाटपाररानी के बंगरा बाज़ार पहुंची थी। 

यहां पर एक ओर द्वारपूजा की रस्म जारी थी, तो दूसरी ओर कुछ बाराती नाश्ता कर रहे थे, मगर दरवाजे पर ही कुछ युवा व अन्य बाराती, आर्केस्ट्रा में डांस कर रहे थे। इस दौरान राम निवास गिरी पिकप गाड़ी पर चढ़कर नर्तकी के साथ जमकर ठुमके लगाने लगे। यह सिलसिला चल ही रहा था और वह पिकप गाड़ी में लोहे के रॉड को पकड़कर बार-बार लटक कर स्टंट कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उनका हाथ छूटा और वे  नीचे जमीन पर धड़ाम से गिर पड़े। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई। 

जख्मी राम निवास को आनन-फानन में CHC भाटपाररानी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया। बता दें कि मृतक राम निवास अविवाहित थे और अपने छोटे भाई के परिवार संग गांव में रहते थे। इस मामले पर भटनी थानेदार संतोष कुमार सिंह ने फोन पर बताया कि नाचने के दौरान गिरने से बुजुर्ग की मौत हुई है और घर वालों ने अंतिम संस्कार कर दिया है।

क्या सच में जस्टिन रद्द कर रहे भारत का दौरा, जानिए क्या है सच्चाई

PM मोदी पर भड़के कमलनाथ, लगाया ये बड़ा आरोप

सोनिया और राहुल गांधी को हो सकती है 22 से 25 साल तक की सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -