14वीं मंजिल से कैसे गिरी नर्स, एक बूँद खून नहीं निकला और हो गई मौत
14वीं मंजिल से कैसे गिरी नर्स, एक बूँद खून नहीं निकला और हो गई मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में नौकरी करने वाली नर्स का शव गोमती नगर के भागीरथी अपार्टमेंट के पार्किंग से बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार, 14 मंजिल से गिरकर नर्स की संदिग्ध मौत हुई है। मृतका के कपड़े फटे हुए थे। वहीं, मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार, लखनऊ के गोल्फ थाना सिटी इलाके में आने वाले भागीरथी अपार्टमेंट में पुलिस को एक 21 वर्षीय युवती का पार्किंग में शव मिलने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जाँच शुरू कर दी है।

तालकटोरा की रहने वाली  21 वर्षीय युवती ने 21 जुलाई को ही नर्स की ट्रेनिंग के लिए मेदांता हॉस्पिटल जॉइन किया था और वह गोमती नगर के हुसदिया चौराहे पर हॉस्टल में रहती थी। युवती वहीं से मेदांता आया-जाया करती थी, मगर मेदांता के पास बने भागीरथी अपार्टमेंट के पार्किंग में उनका शव मिला है। मृतका के शव से एक बूँद खून भी नहीं निकला था और कपड़े फटे हुए थे। साथ ही नर्स के शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं थे।

परिजनों के अनुसार, बेटी ने 21 तारीख को मेदांता हॉस्पिटल जॉइन किया था और अभी तो नौकरी शुरू की थी और इस प्रकार एक अपार्टमेंट के बेसमेंट में शव मिलना, बहुत कुछ संदिग्ध है, ऐसे में परिजनों ने बेटी की हत्या का अंदेशा जताया है और जांच की मांग की है। अपार्टमेंट के प्रेसिडेंट गांधी के अनुसार, युवती को पहली बार देखा गया है और इससे पहले उन्हें कभी इस इलाके में नहीं देखा गया। CCTV फुटेज में वह अपार्टमेंट में एक महिला के साथ आती हुई नज़र आई, मगर उस महिला ने पहचानने तक से मना कर दिया। जिसके बाद फुटेज में उसे 13वीं फ्लोर पर जाते और फिर 14वें फ्लोर पर जाते देखा गया। हालांकि, उसके स्लीपर 14वें फ्लोर पर मिले हैं।

ADCP राजेश श्रीवास्तव के अनुसार, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। युवती कैसे अपार्टमेंट तक पहुंची और फिर कैसे 14वें फ्लोर से नीचे गिरी? सभी परिस्थियों की तफ्तीश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -